सेल कार्मिकों के महंगाई भत्ते की राशि में 2.3% की वृद्धि, भत्ते की दर 34.8%

0
Dearness Allowance of SAIL Employees 1
इस्को प्रबंधन के मुताबिक सेल कॉरपोरेट ऑफिस, नई दिल्ली से ई-मेल संदेश प्राप्त होने के बाद सर्कुलर जारी किया गया है।
AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, बर्नपुर। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए महंगाई भत्ते की दर तय कर दी गई है। इस्को बर्नपुर स्टील प्लांट प्रबंधन की ओर से सर्कुलर जारी कर दिया गया है। सर्कुलर के मुताबिक 2017 की वेतन संरचना अनुसार सेल के कर्मचारी और अधिकारी के लिए 01.10.2022 से महंगाई भत्ते की दर 34.8% रहेगी। पिछली दर की तुलना में महंगाई भत्ते की राशि में 2.3% की वृद्धि हुई है।

ये खबर भी पढ़े …SAIL बोनस की गुहार, दुर्गापुर स्टील प्लांट में फिर से सातों यूनियनों की ललकार

इस्को प्रबंधन के मुताबिक सेल कॉरपोरेट ऑफिस, नई दिल्ली से ई-मेल संदेश प्राप्त होने के बाद सर्कुलर जीर किया गया है। इसकी कॉपी सभी कार्यपालक निदेशकों, सभी मुख्य महाप्रबंधक/सभी विभाग प्रमुख, कार्मिक विभाग के सभी कार्यपालकों के अलावा महासचिव, आईएसपी ऑफिसर्स एसोशिएशन, महासचिव-आसनसोल आयरन एंड स्टील वर्कर्स यूनियन, बर्नपुर एबीके मेटल एंड इंजीनियरिंग वर्कर्स यूनियन, बर्नपुर, यूनाइटेड आयरन एंड स्टील वर्कर्स यूनियन, बर्नपुर, बर्नपुर इस्पात कर्मचारी संघ, आयरन स्टील और इंजीनियरिंग वर्कर्स यूनियन को भेजी गई है।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़े …Sail-इस्को बर्नपुर में होगी अघोषित हड़ताल, यूनियन और प्रबंधन अपनी तैयारियों में

सर्कुलर जारी होते ही सेल कर्मचारियों के वाट्सएप ग्रुप पर यह तेजी से वायरल होने लगा। भिलाई स्टील प्लांट के एक कर्मचारी ने तंज करते हुए लिखा कि अच्छा हुआ DA सरकारी गाइडलाइन के हिसाब से मिल जाता है। वरना इसके लिए भी समय-समय पर आंदोलन करना पड़ता…।

ये खबर भी पढ़े …भिलाई स्टील प्लांट में समय पर खाली नहीं हो रही मालगाड़ी, करोड़ों की पेनाल्टी, 24 घंटे में खाली न हो सका एक रैक

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here