भिलाई स्टील प्लांट के 31 अधिकारी और 206 कर्मचारी एक साथ रिटायर, बढ़ा काम का दबाव

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के 415 अधिकारियों और 237 कार्मिकों के लिए गुरुवार का दिन यादगार रहा। 415 अधिकारियों को प्रमोशन का तोहफा मिला तो वहीं 31 अधिकारी और 206 कर्मचारी रिटायर हो गए। लंबे समय के बाद बड़ी संख्या में रिटायरमेंट हुआ है। भिलाई इस्पात संयंत्र के विभिन्न विभागों और खदानों में पदस्थ 237 कार्मिक और अधिकारी को अपनी लम्बी सेवा के बाद सेवानिवृत्त हो गए है।

ये खबर भी पढ़ें: इंटक-मंच आए साथ, तय हुई चुनावी बात, गठबंधन की पहली घोषणा-दिलाएंगे 66 माह का एरियर, एनईपीपी में पदनाम और डिप्लोमा इंजीनियर को जेई

संयंत्र के कार्मिकों के सेवानिवृत्ति समारोह का आयोजन महात्मा गांधी कला मंदिर के सभागार में किया गया। इस समारोह में संयंत्र के मुख्य महाप्रबंधक (कोक ओवन्स एवं कोल केमिकल) राजीव श्रीवास्तव और मुख्य महाप्रबंधक (ब्लास्ट फर्नेस) सौम्य तोकदार और आफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं सेफी चेयरमैन एनके बंछोर, महासचिव परविन्दर सिंह ने विदाई दी। जून में संयंत्र से कुल 237 सदस्य सेवानिवृत्त हो गए। इसमें से 31 अधिकारी और 206 कार्मिक शामिल है। इसमें से 15 सदस्य संयंत्र की खदानों से और 187 गैर अधिशासी सदस्य भिलाई से सेवानिवृत्त हुए है।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी यूनियन चुनाव में सोशल मीडिया का तड़का, पक्ष-विपक्ष में चल रहे शब्दों के तीर, आप भी पढ़ें…

इसके पूर्व 28 जून को संयंत्र के अधिकरियों को इस्पात भवन में आयोजित एक समारोह में निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने कार्यपालक निदेशक प्रभारी (कार्मिक एवं प्रशासन) केके सिंह के साथ विदाई देते हुए उनके संस्मरणों को सुना। सेवानिवृत्ति समारोह के कार्यक्रम का संचालन सुप्रियों सेन ने किया और अंत में उप महाप्रबंधक (क्रीडा एवं सांस्कृतिक समूह) साही राम जाखड ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL Strike 2021 Anniversary: एनजेसीएस बैठक में सभी मुद्दे करें हल, बीएसपी की संयुक्त यूनियनों ने चेयरमैन से लगाई गुहार, प्रबंधन न करे कोई गलती अबकी बार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!