Suchnaji

सेक्टर-4 व 6 में 27 लाख के विकास कार्याें का भूमिपूजन, गुजराती भवन को मिली सौगात

सेक्टर-4 व 6 में 27 लाख के विकास कार्याें का भूमिपूजन, गुजराती भवन को मिली सौगात
  • गुजराती भवन सेक्टर 4 में बनेगा डोम शेड। विधायक देवेंद्र यादव की पहल से होंगे लाखों के विकास कार्य। विधायक ने किया भूमिपूजन।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव (Bhilai Nagar MLA Devendra Yadav) लगातार प्रगति यात्रा (Pragati Yatra) कर रहे हैं। इस प्रगति यात्रा (Pragati Yatra) के दौरान विधायक लाखों की सौगात दे रहे हैं। विधायक देवेंद्र यादव की पहल से गुजराती भवन सेक्टर 4 में डोम शेड का निर्माण किया जाएगा। इसके अलावा नव जागरण दुर्गा उत्सव समिति ई मार्केट सेक्टर 6 में डोम शेड का भी निर्माण किया जाएगा। इसका भूमिपूजन किया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

Bhilai Steel Plant सीखा रहा डिफेंसिव ड्राइविंग, ऐसे रोकिए बाइक, कार या मालवाहक का एक्सीडेंट

मंगलवार को प्रगति यात्रा (Pragati Yatra) निकाली गई। इस दौरान विधायक ने वार्ड में लाखों के विकास कार्यों की सौगात दी। कई समाजिक भवन का लोकार्पण भी विधायक ने किया। वार्डवासियों के साथ मिलकर विधायक ने प्रगति यात्रा के दौरान सेक्टर 4 एवं 6 में 27 लाख की लागत से विकास कार्यों का भूमिपूजन भी किया। वार्ड में प्रगति यात्रा करते हुए पैदल-पैदल सभी गलियों और लोगों के घरों से होते हुए लोगों से मिलते गए।

विशाखापट्टनम चैप्टर में Bhilai Steel Plant की टीमों का दबदबा, जीते 3 गोल्ड

लोगों का हालचाल जाना और वार्ड की समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली। इस दौरान वे बड़े बुजुर्गों को प्रणाम किए। युवाओं से गले मिले हाथ मिलाए और छोटो से स्नेह दिए। चौक-चौराहो में बैठकर लोगों के साथ बातचीत की और वार्ड के विकास को लेकर जानकारी ली। कई विकास कार्यों की सौगात दी।

BSP सेक्टर 9 समेत सभी अस्पतालों में आ रहे 50 नए डाक्टर

माता के चरणों में अर्पित किए श्रद्धा के फूल

यात्रा के दौरान विधायक हर लोगों से मिलते हुए दुर्गा मंदिर पहुंचे। वहां माता की पूजा अर्चना की। उन्हें प्रणाम किए और पूजा अर्चना कर पुष्प अर्पित किए। पूजा अर्चना करके विधायक श्री यादव ने हाथ जोड़ कर भिलाई की भलाई, भिलाईवासियों की सुख-शांति, समृद्धि व खुशहाली के लिए प्रार्थना की। यात्रा के दौरान गणेश पंडाल में पहुंच कर भगवान गणेश की पूजा अर्चना की।

पेंशन News: 9569 कर्मचारियों ने नहीं भरा है ई-नॉमिनेशन, BSP में रुक सकती है EPS-95 पेंशन

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117