Suchnaji

Property Taxes में 30 सितंबर तक 4% की छूट, Bhilai नगर निगम लेगा टैक्स के रूप में 2 हजार का नोट

Property Taxes में 30 सितंबर तक 4% की छूट,  Bhilai नगर निगम लेगा टैक्स के रूप में 2 हजार का नोट
  • रिर्जव बैंक द्वारा पूर्व घोषित अनुसार 30 सितंबर के बाद 2 हजार के नोट बाजार में चलन से बाहर हो जाएगा, निगम ने नागरिकों से कहा है कि अपने सम्पत्तिकर का भुगतान 2 हजार के नोट से भी कर सकते है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। नगर पालिक निगम भिलाई (Nagar Palik Nigam Bhilai) ने सम्पत्तिकर भुगतान (property tax payment) करने पर नागरिकों को 4 प्रतिशत विशेष छूट कर प्रावधान किया है। 30 सितम्बर तक नागरिकगण अपने भवन तथा व्यवसायिक भूखण्ड का सम्पत्तिकर का भुगतान कर 4 प्रतिशत छूट का लाभ प्राप्त कर सकते है। नागरिक 2 हजार के नोट से भी टैक्स जमा कर सकते हैं।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

SECL संचालन समिति की बैठक: यूनियन नेताओं संग मंथन, CMD बोले-मत कीजिएगा तीन दिवसीय हड़ताल

निगम आयुक्त रोहित व्यास (Corporation Commissioner Rohit Vyas) ने निगम के राजस्व वसुली के लिए एसपीएस ठेका कम्पनी को निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के सक्त निर्देश दिये है। आयुक्त ने कंपनी के प्रतिनिधियों से कहा है कि निगम क्षेत्र में बने नवीन भवन तथा नवनिर्मित तलों का गणना कर टैक्स का निर्धारण का मांग पत्र भेजे और टेक्स जमा कराएं।

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स की सदस्यता 25000 पार, अमर पारवानी बने चेम्बर रत्न

30 सितम्बर तक सम्पत्तिकर जमा कर नागरिक 4 प्रतिशत  तक के छूट का लाभ प्राप्त कर सकते है।  बता दे कि भारत सरकार के रिर्जव बैंक द्वारा पूर्व घोषित अनुसार 30 सितंबर के बाद 2 हजार के नोट बाजार में चलन से बाहर हो जाएगा, निगम ने नागरिकों से कहा है कि अपने सम्पत्तिकर का भुगतान 2 हजार के नोट से भी कर सकते है।

वैट अधिनियम: छत्तीसढ़ के 70 हजार से ज्यादा बकायादारों को बड़ी छूट, उठाइए फायदा

अपर आयुक्त अशोक द्विवेदी ने निगम क्षेत्र के करदाताओं से अपील करते हुए कहा है कि अपने आवासीय एवं व्यवसायिक भवनों का स्वविवरणी के माध्यम से नवीन मूल्यांकन के आधार पर सम्पत्तिकर की राशि 30 सितंबर तक जमा कर छूट का लाभ प्राप्त कर सकते है। भवनों में तलों का विस्तारीकरण की जानकारी भी स्वविवरणी में अवश्य दें, ताकि भविष्य में जांच के बाद लगने वाले अधिभार से बचा जा सके।

SECL संचालन समिति की बैठक: यूनियन नेताओं संग मंथन, CMD बोले-मत कीजिएगा तीन दिवसीय हड़ताल

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117