Suchnaji

SAIL Bonus: Durgapur Steel Plant के कर्मचारी उतरे सड़क, ISP में शाम को विरोध-प्रदर्शन

SAIL Bonus: Durgapur Steel Plant के कर्मचारी उतरे सड़क, ISP में शाम को विरोध-प्रदर्शन
  • इस्को बर्नपुर स्टील प्लांट के कर्मचारी टनल गेट पर आज शाम 4 बजे प्रदर्शन करेंगे।

सूचनाजी न्यूज, दुर्गापुर। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के कर्मचारियों की नाराजगी बढ़ती जा रही है। बोनस को लेकर अब तक कोई तारीख सामने नहीं आई है। पिछले साल से अधिक बोनस की मांग की जा रही है, लेकिन बैठक का ही अब तक पता नहीं है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

American Products चना, दाल, बादाम, अखरोट, सेब, बोरिक एसिड और डायग्नोस्टिक पर टैरिफ छूट से भारतीय किसानों को बड़ा नुकसान

दुर्गापुर स्टील प्लांट(Durgapur Steel Plant) के कर्मचारियों ने शुक्रवार सुबह गेट पर विरोध-प्रदर्शन किया। प्रबंधन विरोधी नारेबाजी की। कर्मचारियों के हक की आवाज उठाई। इसी तरह इस्को बर्नपुर स्टील प्लांट के कर्मचारी टनल गेट पर आज शाम 4 बजे प्रदर्शन करेंगे। बोनस समेत कई मुद्दों को लेकर कर्मचारी अपना गुस्सा जाहिर करेंगे। आइएसपी प्रबंधन को अपना मांग पत्र सौंपेंगे।

Swine Flu: भिलाई में 81 साल की महिला की मौत के बाद Primary contact वालों का लिया जा रहा सैंपल, ये गलती आप न करें

डीएसपी में हिंदुस्तान स्टील वर्कर्स यूनियन (इंटक) के बैनर तले प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि पूजा से पहले उचित पूजा बेनास का भुगतान किया जाना चाहिए। 700 से अधिक कर्मचारियों के ईपीएफ-95 में शामिल करने की तिथि यथाशीघ्र दुरूस्त की जाए। 39 माह का बकाया तत्काल भुगतान किया जाए।

Bhilai Steel Plant से अगस्त व सितंबर में रिटायर अधिकारियों को BSP OA ने दी विदाई, साथ में ये बात भी आई

2007 बोनस समझौते की समीक्षा की जाएगी। रात्रि पाली एवं मकान किराया भत्ता का पुनर्मूल्यांकन, वेतन समझौता सहित संविदा श्रमिक संबंधी मुद्दों का शीघ्रता से समाधान किया जाए।

22 नए अफसरों के साथ BSP Officers Association ने शुरू कर दी नई परंपरा

मेडिकल बिल (Medical Bill) जमा करने की नई जटिल प्रणाली को सरल बनाने की जरूरत है। चिकित्सा सेवाओं की मनमानी आउटसोर्सिंग के प्रस्तावों को रद्द किया जाना चाहिए। लंबे समय से चली आ रही मांगें पूरी होने से पहले आरएफआईडी पर कोई चर्चा या निर्णय नहीं होगा। प्रदर्शन के दौरान राणा सरकार, असीम साहा, रोबिन गांगुली, संजीव चक्रवर्ती, एस. अधिकारी आदि मौजूद रहे।

कोयला, सोना, आयरन ओर, पेट्रोलियम और इन पदार्थों का प्रोडक्शन 10.7% बढ़ा

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117