Suchnaji

कार्यक्षेत्र में जो कुछ रहा, उसी से पूरा किया सेफ्टी नॉर्म्स, BSP ने दिया इनाम

कार्यक्षेत्र में जो कुछ रहा, उसी से पूरा किया सेफ्टी नॉर्म्स, BSP ने दिया इनाम
  • उत्तम कार्य प्रदर्शन के लिये  कर्म शिरोमणि पुरस्कार से जुलाई 2023 के लिए  इन्स्ट्रुमेंटेंशन विभाग के नंद किशोर गुप्ता को सम्मानित किया गया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र (Bhilai Steel Plant) में आयोजित शिरोमणि सम्मान समारोह में इन्स्ट्रुमेंटेंशन एवं आटोमेशन जोन (Instrumentation and Automation Zone ) से उत्कृष्ट कार्य प्रदर्शित करने वाले कर्मचारी को कर्म शिरोमणि सम्मान से सम्मानित किया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

कुछ समय बाद पहचान नहीं पाएंगे रायपुर रेलवे स्टेशन, 42 लिफ्ट, 24 एस्केलेटर और शानदार बिल्डिंग

भिलाई इस्पात संयंत्र (Bhilai Steel Plant) के ऐसे कार्मिक, जो अपने कार्यक्षत्र में उपलब्ध संसाधनों से ही, सुरक्षा के सम्पूर्ण मापदंडों का पालन करते हुए कंपनी के लक्ष्य को पूर्ण करने के लिए अपने कार्य में नवीनता का प्रदर्शन करते हैं, उन्हे प्रबंधन द्वारा शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है।

Rourkela Steel Plant ने 57 युवाओं को प्रशिक्षित और रोजगार क्षमता बढ़ाने का उठाया बीड़ा, DIC ने दिखाई झंडी

इसी कड़ी में उत्तम कार्य प्रदर्शन के लिये  कर्म शिरोमणि पुरस्कार से जुलाई 2023 के लिए  इन्स्ट्रुमेंटेंशन विभाग के नंद किशोर गुप्ता को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता संत कुमार केशकर-महाप्रबंधक प्रभारी इन्स्ट्रुमेंटेंशन ने की।

Job News: युवाओं का गूगल फार्म में एंट्री कराएगा दुर्ग जिला प्रशासन, बेरोजगारों को लिंकेज कर मिलेगा रोजगार

कार्यक्रम में उपस्थित इन्स्ट्रुमेंटेंशन के महाप्रबंधक बी मधु पिल्ले, गौतम कुमार कुण्डु,  एएम डैनी, रजनीश जैन, सिम्मी गोस्वामी तथा इन्कास विभाग के महाप्रबंधक एमपी सिंह ने पुरस्कार विजेता को स्मृति चिन्ह, प्रवीणता प्रमाण पत्र, उनके जीवन साथी के लिए प्रशंसा पत्र प्रदान किया तथा  नंद किशोर गुप्ता के कार्यस्थल में योगदान एवं उल्लेखनीय उपलब्धियों को सराहा।

Bhilai Steel Plant से अगस्त व सितंबर में रिटायर अधिकारियों को BSP OA ने दी विदाई, साथ में ये बात भी आई

इस कार्यक्रम का संचालन  कार्मिक कार्यालय शक्ति एवं विद्युत विभाग के गिरीश कुमार मढ़रिया-सहायक प्रबंधक ने तथा आभार प्रदर्शन संतोष कुमार कटहरे द्वारा किया गया।

कोयला, सोना, आयरन ओर, पेट्रोलियम और इन पदार्थों का प्रोडक्शन 10.7% बढ़ा

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117