Suchnaji

Bokaro Steel Plant ने बनाया दुर्गापुर स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस टैप होल का कूलिंग प्लेट, 6 महीने का बचाया समय

Bokaro Steel Plant ने बनाया दुर्गापुर स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस टैप होल का कूलिंग प्लेट, 6 महीने का बचाया समय
  • दुर्गापुर स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस के लिए  टैप होल कुलिंग प्लेट की आवश्यकता थी, जिसे खरीदने और आपूर्ति होने में लगभग 06 महीने का समय लगने की संभावना थी।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) के शॉप्स विभाग में दुर्गापुर स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस के लिए निर्मित  टैप होल कुलिंग प्लेट बनाया गया है। इसका डिस्पैच शुक्रवार को किया गया। इस अवसर पर शॉप्स विभाग के वरीय अधिकारी और कर्मचारी बड़ी संख्या में  उपस्थित थे।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

American Products चना, दाल, बादाम, अखरोट, सेब, बोरिक एसिड और डायग्नोस्टिक पर टैरिफ छूट से भारतीय किसानों को बड़ा नुकसान

दुर्गापुर स्टील प्लांट (Durgapur Steel Plant) के ब्लास्ट फर्नेस (Blast Furnaces) के लिए  टैप होल कुलिंग प्लेट की आवश्यकता थी, जिसे खरीदने और आपूर्ति होने में लगभग 06 महीने का समय लगने की संभावना थी।

बिलासपुर मंडल के 82, रायपुर मंडल के 30 और नागपुर मंडल के 91 रेलवे स्टेशनों पर आधे घंटे तक फ्री में हाई स्पीड Wi-Fi

बीएसएल (BSL) से जेएन हांसदा-महा प्रबंधक (आरआर & स्ट्रक्चरल शॉप) के नेतृत्व में एक टीम ने दुर्गापुर स्टील प्लांट का दौरा किया और उस काम को सितम्बर 2023 तक पूरा करके डिस्पैच करने की योजना बनाई।

Rourkela Steel Plant ने 57 युवाओं को प्रशिक्षित और रोजगार क्षमता बढ़ाने का उठाया बीड़ा, DIC ने दिखाई झंडी

बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) के पैटर्न  शॉप में रंजीत कुमार-प्रबंधक (Ranjeet Kumar- Manager) की देखरेख में उसका पैटर्न बनाकर फाउंड्री  में इसकी कॉस्टिंग (Casting) की गई। जेवी शेखर-मुख्य  महाप्रबंधक (शॉप्स), बी मिंज-महाप्रबंधक (आई सी एफ & पी एस) पीपी सिंह-महाप्रबंधक (मशीन शॉप) और जेएन हांसदा-महाप्रबंधक (आर आर & स्ट्रक्चरल शॉप) के पर्यवेक्षण में बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Palnt) के शॉप्स विभाग की पूरी टीम ने अपने तकनीकी ज्ञान और कठिन परिश्रम से दुर्गापुर स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस का टैप होल कूलिंग प्लेट का निर्माण किया, जिसे दुर्गापुर के लिए डिस्पैच किया गया।

Swine Flu: भिलाई में 81 साल की महिला की मौत के बाद Primary contact वालों का लिया जा रहा सैंपल, ये गलती आप न करें

अधिशासी निदेशक (संकार्य) बीरेंद्र कुमार तिवारी (Birendra Kumar Tiwari) ने शॉप्स विभाग (Shops Department) को तथा  इस महत्वपूर्ण कार्य से जुड़े हुए पूरी टीम को बधाई दी है।

Job News: युवाओं का गूगल फार्म में एंट्री कराएगा दुर्ग जिला प्रशासन, बेरोजगारों को लिंकेज कर मिलेगा रोजगार

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117