Suchnaji

रायगढ़ बैंक डकैती सुलझाने वाले पुलिस कर्मियों को आउट आफ टर्न प्रमोशन, सैलरी इंक्रीमेंट, सीएम ने थपथपाई पीठ

रायगढ़ बैंक डकैती सुलझाने वाले पुलिस कर्मियों को आउट आफ टर्न प्रमोशन, सैलरी इंक्रीमेंट, सीएम ने थपथपाई पीठ
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा-प्रमोशन के सथ मिलेगा सम्मान एवं विशेष प्रोत्साहन।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने रायगढ़ जिसे के एक्सिस बैंक डकैती केस को 24 घंटे के भीतर सुलझाने वाली रायगढ़ और बलरामपुर जिले की पुलिस के लिए सम्मान एवं विशेष प्रोत्साहन देने की बात कही है। बिहार के गैंग द्वारा रायगढ़ जिले के एक्सिस बैंक में करोड़ों रूपए की डकैती को अंजाम दिया गया था।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL Big News: एफोर्डेबिलिटी क्लाज़ का अड़ंगा, इसलिए बकाया एरियर देने से भाग रहा प्रबंधन, पढ़िए तपन सेन का इंटरव्यू

लेकिन छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) की तत्परता और आपसी सामंजस्य की वजह से इसी तरह से बैंक डकैतियों को अंजाम देने वाला गैंग 24 घंटे के भीतर ही शत प्रतिशत रकम के साथ पकड़ा गया।

ये खबर भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद पहली बार जनसंपर्क विभाग का कायाकल्प, सीएम से मिला अधिकारी संघ

छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) द्वारा इस डकैती को सुलझाने और बिहार के बैंक डकैती गैंग को पकड़ने के पश्चात छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा द्वारा इस केस में सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को आउट आफ टर्न प्रमोशन, सैलरी इंक्रीमेंट ,नकद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने की अनुशंसा की है, जिले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने यथावत स्वीकार करने की बात कही है।

ये खबर भी पढ़ें: CG Elections 2023: विधानसभा चुनाव की कमान संभालने को पुलिस तैयार, वरिष्ठ पुलिस अफसरों को मिला मंत्र

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel)  ने कहा है कि छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) अपनी पूरी कर्तव्यनिष्ठा के लिए काम कर रही है और उत्कृष्ट कार्यों का सम्मान उन्हें मिलना चाहिए।  इस अवसर पर रायगढ़ जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार तथा बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक लाल उमेद सिंह ने बैंक डकैती सुलझाने में शामिल पुलिस कर्मियों के साथ मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए उनका आभार प्रकट किया।

ये खबर भी पढ़ें: Bokaro Steel Plant ने बनाया दुर्गापुर स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस टैप होल का कूलिंग प्लेट, 6 महीने का बचाया समय

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117