Suchnaji

बोकारो स्टील प्लांट में स्वच्छता दौड़, लगे हाथ हेल्थ चेक-अप भी

बोकारो स्टील प्लांट में स्वच्छता दौड़, लगे हाथ हेल्थ चेक-अप भी
  • बीएसएल के ओएचएस सेंटर (प्लांट मेडिकल) में प्लांट परिसर में कार्यरत सफाई मित्रों के लिए एक हेल्थ चेक-अप कैंप का आयोजन किया गया।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो।बीएसएल (BSL) में जारी स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत शनिवार को गांधी चौक से इस्पात भवन (Ispat Building) तक स्वच्छता दौड़ का आयोजन किया गया। कचरा मुक्त भारत के आह्वान के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करने तथा स्वच्छता के प्रति जन-जागरूकता के उद्देश्य से इस दौड़ का आयोजन किया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद पहली बार जनसंपर्क विभाग का कायाकल्प, सीएम से मिला अधिकारी संघ

स्वच्छता दौड़ को बीएसएल (BSL) के अधिशासी निदेशक (संकार्य) बीरेन्द्र कुमार तिवारी ने फ्लैग-ऑफ किया। दौड़ के आरंभ होने से पहले उन्होंने सभी को स्वच्छता शपथ भी दिलाई। स्वच्छता दौड़ में श्री तिवारी के साथ अधिशासी निदेशक (परियोजना) सीआर महापात्रा, अधिशासी निदेशक (वित्त एवं लेखा) सुरेश रंगानी, अधिशासी निदेशक (सामग्री प्रबंधन) अमिताभ श्रीवास्तव, सीएमओ (एम एंड एचएस) डॉ बी बी करुणामय, बीएसएल के मुख्य महाप्रबन्धक एवं वरीय अधिकारी सहित झारखंड ग्रुप ऑफ माइंस एवं एसआरयू के अधिकारी, सीआईएसएफ के जवान, बीएसएल संचालित स्कूलों के बच्चे, नर्सिंग स्कूल की छात्राएं इत्यादि शामिल हुए।

ये खबर भी पढ़ें: CG Elections 2023: विधानसभा चुनाव की कमान संभालने को पुलिस तैयार, वरिष्ठ पुलिस अफसरों को मिला मंत्र

इधर-स्वच्छता पखवाड़ा के तहत सफाई मित्रों के लिए हेल्थ चेक-अप कैंप

स्वच्छता पखवाड़ा के तहत शनिवार को बीएसएल (BSL) के ओएचएस सेंटर (प्लांट मेडिकल) में प्लांट परिसर में कार्यरत सफाई मित्रों के लिए एक हेल्थ चेक-अप कैंप का आयोजन किया गया। कैंप का उद्घाटन बीएसएल के अधिशासी निदेशक (संकार्य) बीरेन्द्र कुमार तिवारी ने किया। इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक (सीईडी) शालिग्राम सिंह, ओएचएस सेंटर के प्रभारी डॉ आर कुमार सहित अन्य अधिकारी व कर्मी उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें: Bokaro Steel Plant ने बनाया दुर्गापुर स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस टैप होल का कूलिंग प्लेट, 6 महीने का बचाया समय

अधिशासी निदेशक (संकार्य) श्री तिवारी ने कैंप का उद्घाटन करते हुए सफाई मित्रों को इस आयोजन का पूरा लाभ उठाने का आह्वान किया, साथ ही बेहतर स्वास्थ्य हेतु चिकित्सकों की सलाह पर अमल करने की बात कही। डॉ आर कुमार के नेतृत्व में इस कैंप के सफल आयोजन में ओएचएस सेंटर के ऑडियोलॉजिस्ट सुधीर भानु, ओटी असिस्टेंट सुरेन्द्र शर्मा, टेक्निशियन रवि चंद्र शेखर तथा ओसीटी सुमित कुमार का अहम योगदान रहा। कैंप में चालीस सफाई मित्रों की हेल्थ चेक-अप की गई।

ये खबर भी पढ़ें: Bokaro Steel Plant की जमीन पर बन रहा था शराब का ठेका, ध्वस्त करने पहुंचे GM एके सिंह समेत 5 गार्ड पथराव में जख्मी

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117