Suchnaji

बोकारो स्टील प्लांट में अब भाई साहब नेटवर्क लगेगा… BSNL का

बोकारो स्टील प्लांट में अब भाई साहब नेटवर्क लगेगा… BSNL का
  • प्रशासनिक भवन के टावर से सीएंडआइटी, टेक्निकल सेल, विजिलेंस, पर्सनल, फाइनेंस, पर्चेज़, प्रोजेक्ट व प्लांट के पूर्वी क्षेत्र में BSNL के नेटवर्क की समस्या दूर हो गई।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के बोकारो स्टील प्लांट के कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए अच्छी खबर है। बीएसएल (BSL) प्रशासनिक भवन में बीएसएनएल (BSNL) का टावर अब काम करना शुरू कर चुका है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: Railway News: लोकल और एक्सप्रेस समेत 35 ट्रेनें 14 अक्टूबर तक कैंसिल

नेटवर्क की समस्या से जूझ रहे कार्मिकों को अब राहत मिल गई है। फोन कनेक्ट होना शुरू हो गया है। जहां वाट्सएप मैसेज जाने में समय लगता था, वहीं, यू-ट्यूब भी चलने लगा है। फुल नेटवर्क होने से कर्मचारियों कर्मचारियों व अधिकारियों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। अब जल्द ही प्लांट के अंदर में भी इस समस्या का समाधान हो जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL Production-Productivity Meeting 2023: संजीवा रेड्‌डी, रमेंद्र कुमार के बगैर 23 NJCS नेता भिड़ेंगे बोनस-एरियर पर

BSNL के अधिकारियों के साथ झारखंड ग्रुप ऑफ माइंस के अधिकारी खुश हैं। प्रशासनिक भवन में इस क्षेत्र में नेटवर्क बिल्कुल नहीं रहता था। बुधवार को टेस्ट किया गया जहां yutube भी चल रहा था।

ये खबर भी पढ़ें: Road Accident: दुर्ग की सहायक जेल अधीक्षक और जज के बेटे की गाड़ी भिलाई के मेयर नीरज पाल की कार से टकराई, एफआइआर दर्ज

प्रशासनिक भवन के टावर से सीएंडआइटी, टेक्निकल सेल, विजिलेंस, पर्सनल, फाइनेंस, पर्चेज़, प्रोजेक्ट व प्लांट के पूर्वी क्षेत्र में BSNL के नेटवर्क की समस्या दूर हो गई। जल्द ही  प्लांट के विभिन्न क्षेत्रों में कुछ और टावर लग जाएगा। संचार व्यवस्था में सुधार होगा। प्लांट के विभिन्न विभाग के लोग विशेषकर प्रशासनिक भवन के लोगों से अब आसानी से संपर्क कर सकेंगे। पूर्व में तो बात ही नहीं हो पाती थी।

ये खबर भी पढ़ें: सीजी चुनाव 2023: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रायगढ़ पहुंचे,  भरोसे का सम्मेलन में 82 चयनित विकासखण्डों में बनने वाले जैतखाम का शिलान्यास

साल 2021 में टावर लगाने की मांग को फाइनेंस विभाग के सीनियर मैनेजर अजय कुमार पांडेय ने उठाई थी। उच्च प्रबंधन तक आवाज पहुंचाई। साथ ही बीएसएनएल के उच्चाधिकारियों से स्वयं संपर्क साधा और जिसकी वजह से नेटवर्क की समस्या समाधान हो गया है। अजय पांडेय का कहना है कि संबंधित सभी लोग जिन्होंने अपना प्रयास किया, सभी को धन्यवाद एवं आभार। संपर्क एवं प्रशासन विभाग के सहयोग से ये संभव हो सका है।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL News: कर्मचारियों का 50% हाउस टैक्स छूट मामला पहुंचा श्रम मंत्रालय, ट्रिब्यूनल में सुनवाई या केस होगा खारिज

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117