Suchnaji

खुर्सीपार बाबा बालक नाथ तालाब की बदली सूरत, अपनी ओर खिचेंगा म्यूजिकल फाउंटेन

खुर्सीपार बाबा बालक नाथ तालाब की बदली सूरत, अपनी ओर खिचेंगा म्यूजिकल फाउंटेन
  • खुर्सीपार क्षेत्र का पहला तालाब, जहां म्यूजिकल फाउंटेन लगेगा  

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। खुर्सीपार क्षेत्र (Khursipar Area) में बाबा भोलेनाथ का एक भव्य मंदिर है। बाबा बालक नाथ के रूप में बिराजे है। इस मंदिर परिसर में भव्य तालाब है। जिसका सौंदर्यीकरण भिलाई नगर विधायक की पहल से की गई है। और अब इस तालाब की खूबसूरती में 4 चांद लग गया है, क्योंकि यहां भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव (Bhilai Nagar MLA Devendra Yadav) की पहल से म्यूजिकल फाउंटेन भी लगाया जाएगा।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें :  BIT Durg में तीन दिवसीय ‘आयाम’ का आगाज, जानिए खगोल शास्त्र की दुनिया

इसका लोकार्पण किया गया। विधायक देवेंद्र यादव (MLA Devendra Yadav) ने वार्डवासियों के साथ मिलकर इसका लोकार्पण किया। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।  लोगों में काफी उत्साह का माहौल रहा। लोगों ने इसके लिए विधायक का आभार जताया।

ये खबर भी पढ़ें :  CG Elections 2023: PM मोदी रिजर्वेशन पर कांग्रेस को घेरते रहे, प्रियंका गांधी ने बिहार के तर्ज पर छत्तीसगढ़ में जातिगत जनगणना का फोड़ा बम

वासियों ने कहा कि विधायक देवेंद्र यादव के पहले से क्षेत्र की तस्वीर बदल गई है। अब पहले जैसा खुर्सीपार नहीं रहा आज के खुर्सीपार में खेल मैदान से लेकर गार्डन ओपन जीम, साफ-सुथरी सड़को की सर्व सुविधा है।

मैत्रीबाग के बाद अब सेक्टर-2 में लीजिए म्यूजिकल फाउंटेन का मजा, यहां पढ़िए डेवलपमेंट की पूरी रिपोर्ट

वार्ड में मूलभूत सुविधाएं लोगों को मिल रही है। पीने के लिए शुद्ध पानी और गलियों की नियमित साफ-सफाई से आज लोगों के जीवन में काफी बदलाव हुआ है। मंदिर के तालाब और आसपास का सौंदर्यीकरण करने से रात में यहां की सुंदरता काफी बढ़ गई है।

स्वामी आत्मानंद 95वीं जयंती: बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन व कुर्मी समाज ने लिया फैसला

साथ ही मंदिर परिसर की सुंदरता भी बढ़ गई। लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान विधायक, मेयर नीरज पाल (Mayor Neeraj Pal) सहित हजारों की संख्या में लोग शामिल रहे।

ये खबर भी पढ़ें :  SAIL Bonus 2023: कर्मचारियों के खाते में 19 अक्टूबर को आएगा बोनस का पैसा …!

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117