Suchnaji

SAIL Bonus: BSL ईडी वर्क्स कार्यालय तक कर्मचारियों की दहाड़, गूंजा कुम्भकर्ण जगाओ का नारा

SAIL Bonus: BSL ईडी वर्क्स कार्यालय तक कर्मचारियों की दहाड़, गूंजा कुम्भकर्ण जगाओ का नारा
  • 39 महीने का बकाया एरियर, मिनिमम वेज, ईएल, बोनस,  पूरी हाजिरी मांगने पर काम से निकालने की परंपरा पर तत्काल रोक की मांग की गई।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। जय झारखंड मजदूर समाज (Jai Jharkhand Labor Society) की ओर से बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel plant) में प्रदर्शन किया गया। प्लांट गोल चक्कर से सैकड़ों की संख्या में इस्पातकर्मी और ठेका कर्मियों ने जुलूस निकाला। अधिशासी निदेशक (संकार्य) कार्यालय तक कुम्भकर्ण जगाओ कार्यक्रम किया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें :  झारखंड ग्रुप ऑफ माइंस की बैठक में भारी हंगामा, बोकारो प्रबंधन का उड़ा होश

रैली का नेतृत्व करते हुए यूनियन के महामंत्री बीके चौधरी ने कहा कि महापर्व  विजयादशमी से पूर्व प्रॉफिट लिंक रिवार्ड के तहत इस्पात कर्मियों को 65000 एवं ठेकाकर्मियों को 25000 रुपए देने की मांग की गई। 39 महीने का बकाया एरियर, मिनिमम वेज, ईएल, बोनस,  पूरी हाजिरी मांगने पर काम से निकालने की परंपरा पर तत्काल रोक की मांग की गई।

ये खबर भी पढ़ें :  Bokaro Steel Plant में झारखंड ग्रुप ऑफ माइंस यूनियन मीट, जानिए हुआ क्या

रात्रि पाली भत्ता 300 करते हुए एरियर के साथ भुगतान, आउट सोर्सिंग (out sourcing) में 75% स्थानीय बेरोजगारों को नियोजन, ठेका कर्मियों को 150000 का इंश्योरेंस, इस्पात कर्मियों की तरह प्लांट में किसी कारण से हुए मौत पर उनके आश्रित को नियोजन इत्यादि 21 सूत्री मांगों को नहीं देने पर दीपावली से 4 दिन पूर्व हड़ताल का नोटिस देकर छठ व्रत के 4 दिन बाद ऐतिहासिक हड़ताल की चेतावनी दी गई है।

ये खबर भी पढ़ें :  Bokaro Steel Plant: कब्जेदारों ने GM संग टीम पर पथराव कर BSL को जगाया, कल से अतिक्रमणकारियों पर दिखेगा कहर

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117