Suchnaji

Big Breaking: सेल बोनस मीटिंग बेनतीजा ही समाप्त, कर्मचारियों का भड़का गुस्सा

Big Breaking: सेल बोनस मीटिंग बेनतीजा ही समाप्त, कर्मचारियों का भड़का गुस्सा
  • मंगलवार सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक मीटिंग का दौर चलता रहा, लेकिन बोनस की राशि तय नहीं की ज सकी।

अज़मत अली, भिलाई। सेल कर्मचारियों (SAIL Employees) के बोनस को लेकर बड़ी खबर आ रही है। बोनस मीटिंग (Bonus Meeting) बेनतीजा ही समाप्त हो गई है। सेल प्रबंधन और नेशनल ज्वाइंट कमेटी फॉर स्टील इंडस्ट्री-एनजेसीएस (National Joint Committee for Steel Industry-NJCS) की मीटिंग में कोई कोई फैसला नहीं हो सका है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Bonus Meeting 2023: दिल्ली से आ रही बड़ी खबर, मीटिंग से पहले NJCS ने पलटी बाजी

मंगलवार सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक मीटिंग का दौर चलता रहा, लेकिन बोनस की राशि तय नहीं की ज सकी। सेल प्रबंधन (SAIL Management) ने 22579 रुपए से अधिक देने से इन्कार कर दिया है। वहीं, एनजेसीएस यूनियन (NJCS Union) के नेता 40 हजार 500 रुपए से अधिक की मांग करते रहे।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Bonus Meeting 2023: संजीवा रेड्‌डी संग कई नेता पहुंचे दिल्ली, 40 हजार 500 से ऊपर बोनस मिलेगा या नहीं, फैसला मंगल को

दिनभर मीटिंग होने के बाद भी बीच का रास्ता नहीं निकाला जा सका। यूनियन नेताओं (Union Leaders) ने प्रबंधन को चेतावनी दे दिया है कि कर्मचारियों के गुस्सा को भड़काने में प्रबंधन की नीति ही बड़ी भूमिका निभा रही है। एनजेसीएस सदस्य (NJCS Member) व बोकारो इंटक के नेता बीएन चौबे ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि प्रबंधन से साथ वार्ता विफल रही। कुछ भी फैसला नहीं हुआ है। मीटिंग से सभी लोग उठ गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL बोनस: 2 श्रमिक नेता को सस्पेंड करने के बाद 12 कर्मचारियों को अब नोटिस, दिनभर धधकता रहा Durgapur steel Plant

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117