Suchnaji

SAIL Chairman अमरेंदु प्रकाश ने Bokaro Steel Plant में दी ये सौगात, अब करेंगे इनसे बात

SAIL Chairman अमरेंदु प्रकाश ने Bokaro Steel Plant में दी ये सौगात, अब करेंगे इनसे बात
  • सेल अध्यक्ष का बोकारो स्टील प्लांट का दौरा।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (Steel Authority of India Limited-SAIL) के चेयरमैन अमरेन्दु प्रकाश बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro STeel Plant) पहुंचे। प्लांट से लेकर इस्पात भवन तक मंथन किया। युवा अधिकारियों से खास मुलाकात की।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें :  CM Face Breaking: छत्तीसगढ़ में नए मुख्यमंत्री को लेकर बड़ा अपडेट, जानें MP और राजस्थान की रिपोर्ट

चेयरमैन के बोकारो आगमन पर निदेशक प्रभारी आरएसपी, अतिरिक्त प्रभार बीएसएल अतानु भौमिक सहित बीएसएल के अधिशासी निदेशकों ने उनका स्वागत किया। सेल अध्यक्ष ने सर्वप्रथम जैविक उद्यान में पौधारोपण किया और जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।

ये खबर भी पढ़ें :  Big Breaking: छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनने से पहले चला बुलडोजर, रायपुर में बड़ी कार्रवाई

उन्होंने बीजीएच के नर्सिंग स्कूल के सभागार में अस्पताल के चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ से भी मुलाक़ात की। प्लांट भ्रमण के क्रम में सेल अध्यक्ष ने एसएमएस-2 के डिसल्फराइज़ेशन यूनिट 1 एवं 2 का उद्घाटन किया। इस इकाई के परिचालन में आ जाने से अब बीएसएल द्वारा उत्पादित इस्पात के गुणवत्ता में और अधिक बेहतरी लाई जा सकेगी।

ये खबर भी पढ़ें :  Bhilai News: घर-घर सर्वे कर नल कनेक्शन की जांच करेगा नगर निगम

अमरेंदु प्रकाश ने संयंत्र परिसर के अंदर प्रस्तावित ब्राउनफील्ड एक्सपेंशन से जुड़े स्थलों का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों से जानकारी ली। संयंत्र भ्रमण के क्रम में सेल अध्यक्ष ने बीएसएल की महिला कर्मियों से भी मुलाक़ात की और हॉट स्ट्रिप मिल का दौरा किया।

ये खबर भी पढ़ें :  Bhilai Big News: 6 दिसंबर से निगम क्षेत्र में आधार शिविर, सरकार बदलते ही लॉटरी पद्वति से आवास आवंटन स्थगित

सेल अध्यक्ष अमरेन्दु प्रकाश तथा निदेशक प्रभारी अतानु भौमिक ने डॉ बीआर अम्बेडकर के महा परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर उन्हें अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित की। तदुपरान्त बोकारो निवास में आयोजित अलग-अलग बैठकों में उन्होंने बीएसएल के युवा प्रबंधकों और ट्रेड यूनियन प्रतिनिधियों से विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की. श्री प्रकाश ने बीएसएल के वरीय अधिकारियों से भी अलग से बैठक कर उत्पादन, परियोजनाएं व अन्य अहम् विषयों की समीक्षा की।

ये खबर भी पढ़ें :  EPF खाता और पेंशन फंड में कितने प्रतिशत जमा होता है पैसा, पढ़िए स्टोरी

इस बैठक में बीएसएल एवं उसके अधीनस्थ इकाइयों के अधिशासी निदेशक व मुख्य महाप्रबंधक भी शामिल हुए। बोकारो से प्रस्थान करने से पूर्व सेल अध्यक्ष ऑफिसर्स एसोशिएशन एवं  एससी-एसटी प्रतिनिधियों से मुलाक़ात करने के साथ ही बीएसएल के सीएसआर से जुड़े कुछ प्रोजेक्ट्स का अवलोकन करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें :  Election Effect Breaking: रायपुर के महापौर खतरे में, ढेबर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, दर्जन भर कांग्रेसी पार्षद भी समर्थन में

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117