Suchnaji

SAIL Chairman Amarendu Prakash वेज रिवीजन का प्रश्न सुनते ही बोले-पहले जो जरूरी वह काम हो रहा…

SAIL Chairman Amarendu Prakash वेज रिवीजन का प्रश्न सुनते ही बोले-पहले जो जरूरी वह काम हो रहा…
  • सेल चेयरमैन अमरेंदु प्रकाश बोकारो स्टील प्लांट के दौरे पर पहुंचे थे। दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से मिले।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के चेयरमैन अमरेंदु प्रकाश बोकारो स्टील प्लांट पहुंचे। प्लांट का दौरा पूरा करने के बाद गुरुवार को दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से मुखातिब हुए। सवालों का सधा हुआ जवाब दिया। उत्पादन से लेकर वेलफेयर तक बातचीत हुई। बोकारो में सेल चेयरमैन से हुई बातचीत का अंश आप पढ़िए।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : किरीबुरू आयरन ओर माइंस के कर्मचारियों ने बोकारो में किया कमाल

सेल चेयरमैन अमरेंदु प्रकाश से कर्मचारियों के आधे-अधूरे वेज रिवीजन, बकाया एरियर आदि पर सवाल किया गया। सवाल को टालने की पूरी कोशिश किए। चेयरमैन का जवाब आया कि पहले जो जरूरत है, उस पर काम किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Civic Centre संग 5 स्थानों के अवैध चखना सेंटर पर बड़ा एक्शन, निगम- BSP ने किया ध्वस्त

रोटी-कपड़ा, मकान की आवश्यकता है। इसलिए इस पर काम किया जा रहा है। कर्मचारियों के मुद्दे पर चंद शब्द बोलकर ही वह अपनी बात को दूसरी तरफ से लेकर चले गए।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Steel Plant: हार्ट-अटैक के संकेतों, छाती पर दबाव, रेस्क्यू ब्रीद का तरीका सीखा कर्मचारियों-अधिकारियों ने

बोकारो स्टील प्लांट के आधुनिकीकरण और विस्तारीकण योजना पर चेयरमैन ने स्पष्ट रूप से बोला कि साल 2029-30 तक प्रोजेक्ट पूरा हो जाएगा। समय पर प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL NEWS: इस्पात बिरादरी की रायशुमारी से ही सेल-विजन के प्रारूप का होगा निर्माण, SEFI, यूनियन भी साथ, बढ़ी तारीख

प्रोजेक्ट पूरा होने के साथ ही रोजगार का दायरा भी बढ़ जाएगा। मैनपॉवर भी बढ़ जाएंगे। नियुक्ति होगी। विभागवार नियुक्ति की जाएगी।

इसी के साथ ही बोकारो और राउरकेला स्टील प्लांट का उत्पादन बराबर हो जाएगा। चेयरमैन ने मीडिया के साथ 25 मिनट तक बातचीत की। देश से लेकर विदेश तक के स्टील मार्केट और लागत पर खुलकर अपनी बात रखी।

ये खबर भी पढ़ें : Steel News: SAIL BSP, RINL, Tata, JSW, बीएसएल, डीएसपी, ISP, RSP, RDCIS ने मिलकर लिया यह फैसला

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117