Suchnaji

SAIL Chairman अमरेंदु प्रकाश से Bokaro Steel Plant के कर्मचारियों ने मांगी 50% की छूट

SAIL Chairman अमरेंदु प्रकाश से  Bokaro Steel Plant के कर्मचारियों ने मांगी 50% की छूट
  • फेडरेशन को डॉक्टर अंबेडकर कम्युनिटी हॉल आवंटित किया जाए।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। सेल अध्यक्ष अमरेंदु प्रकाश से बोकारो स्टील प्लांट में सेल एससी-एसटी इम्प्लाइज फेडरेशन बोकारो यूनिट (SAIL SC-ST Employees Federation Bokaro Unit) के प्रतिनिधि मंडल ने मुकालात की। फेडरेशन के अध्यक्ष एमके अभिमन्यु ने एससी, एसटी के समस्याओं को विस्तार पूर्वक रखा।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Chairman Amarendu Prakash वेज रिवीजन का प्रश्न सुनते ही बोले-पहले जो जरूरी वह काम हो रहा…

अभिमन्यु ने कहा कि बीएसएल के जमीन पर बने सभी निजी विद्यालयों में नामांकन एवं मासिक शुल्क में 50% की छूट दी जाए। साथ ही 50% सीट बीएसएल के कर्मचारी एवं अधिकारियों के बच्चों के लिए सुरक्षित किया जाए।

ये खबर भी पढ़ें : किरीबुरू आयरन ओर माइंस के कर्मचारियों ने बोकारो में किया कमाल

और एससी, एसटी कर्मचारियों के बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा दी जाए, क्योंकि बीएसएल के जमीन पर बने सभी निजी विद्यालयों को बीएसएल प्रबंधन के द्वारा हर वह सुविधा मुखिया मुहैया कराई जा रही है। चाहे सड़क हो, बिजली हो,  पानी हो या आवास की सुविधा दी जाती है।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Civic Centre संग 5 स्थानों के अवैध चखना सेंटर पर बड़ा एक्शन, निगम- BSP ने किया ध्वस्त

ठीक उसी तरह जिस तरह बीएसएल इम्प्लाइज को दिया जाता है। फेडरेशन को डॉक्टर अंबेडकर कम्युनिटी हॉल आवंटित किया जाए। भारत सरकार के द्वारा एमएसएमई के माध्यम से एससी-एसटी के ठेकेदारों जीएसटी को ठेकेदारी में 4% प्रतिनिधित्व दिया जाए, बिना अग्रिम राशि और बिना अनुभव के काम दिया जाए। जैसा की एमएसएमई भारत सरकार का गाइडलाइन है। बीएसएनल में अस्थाई मैनपॉवर में बढ़ोतरी किया जाए। साथ ही आउटसोर्सिंग को बंद किया जाए। प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से महासचिव रवींद्र महली, काउंसिल के सरोज कुमार, अमन कुमार, डॉ. जय नाथ कुमार राकेश कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Steel Plant: हार्ट-अटैक के संकेतों, छाती पर दबाव, रेस्क्यू ब्रीद का तरीका सीखा कर्मचारियों-अधिकारियों ने

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117