Suchnaji

Bokaro Steel Plant: नए सफ़र की शुरुआत, रिटायरमेंट के बाद ये कीजिए खास

Bokaro Steel Plant: नए सफ़र की शुरुआत, रिटायरमेंट के बाद ये कीजिए खास
  • नए मेडिक्लेम योजना की जानकारी के साथ कार्यक्रम के प्रयोजन से सभी को अवगत कराया।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) से दिसंबर 2023 में सेवानिवृत होने वाले कर्मचारियों को सेवानिवृति से जुड़ी औपचारिकताओं तथा सेवानिवृति के उपरान्त जीवन में आने वाले संभावित परिवर्तनों की जानकारी दी गई। समुचित प्रबंधन की जानकारी देने के उद्देश्य से मानव संसाधन विकास केंद्र के मुख्य प्रेक्षागृह में  “एक नए सफ़र की शुरुआत”  नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : कोल इंडिया अंतर कंपनी पॉवरलिफ़्टिंग, वेटलिफ्टिंग, बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता 2023-24: WCL, CIL, MCL, SECL, SCCL, NCL ने जीता अवॉर्ड

कार्यक्रम के आरम्भ में वरीय प्रबंधक (कार्मिक-फाइनल सेटलमेंट) अंकिता देव ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। नए मेडिक्लेम योजना (New Mediclaim Scheme) की जानकारी के साथ कार्यक्रम के प्रयोजन से सभी को अवगत कराया। डॉक्टर रमेश कुमार हेम्ब्रम , मेडिकल अधिकारी (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं)  और योग विशेषज्ञ डॉक्टर नवधा ने इस्पात कर्मियों को स्वास्थ्य प्रबंधन के बारे में बताया।

ये खबर भी पढ़ें : फ्रेंडशिप कप दिव्यांग T20 सीरीज पर मध्य प्रदेश का कब्जा, सीजी को 32 रन से हराया

उप प्रबंधक (वित्त एवं लेखा) मैनीश्री गोगोई ने उपस्थित समूह को वित्तीय प्रबंधन के विषय में विस्तृत जानकारी दी। स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (State Bank of India), के मुख्य प्रबंधक रंजीत रंजन ने उपस्थित समूह को धन निवेश पर सुझाव तथा बैंकिंग सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। ए.सी.टी. संगीता कुमारी (कार्मिक-फाइनल सेटलमेंट) ने अंतिम निपटारा गतिविधियों के बारे में बताया।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Township: अतिक्रमण रोकने  BSP OA की मांग, वेंडिंग ज़ोन बनाएं, राजस्व बढ़ाएं

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117