Suchnaji

Chhattisgarh Assembly News: प्रोटेम स्पीकर रामविचार नेताम ने सीएम संग विधायकों को दिलाई शपथ

Chhattisgarh Assembly News: प्रोटेम स्पीकर रामविचार नेताम ने सीएम संग विधायकों को दिलाई शपथ
  • प्रोटेम स्पीकर रामविचार नेताम ने उनके सर्वसम्मति से विधानसभा अध्यक्ष निर्वाचित होने की सदन में घोषणा की।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। प्रोटेम स्पीकर रामविचार नेताम ने मंगलवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, उप मुख्यमंत्री अरूण साव और विजय शर्मा सहित नव निर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाई।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें :  LIC दफ्तरों से उठी आवाज, OPS हो बहाल, सबको लाएं EPS 95 के दायरे में

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Vishnudev Sai) ने डॉ रमन सिंह (Dr Raman Singh) को सर्वसम्मति से विधानसभा अध्यक्ष चुने जाने पर सदन में बधाई। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने डॉ रमन सिंह को सर्वसम्मति से विधानसभा अध्यक्ष चुने जाने पर आज सदन में बधाई देते हुए कहा कि डॉ. सिंह प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक और केंद्रीय मंत्री रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें :  SAIL एरियर, बोनस, RFID को लेकर BSP कर्मचारी फिर आए सड़क पर

मेरा सौभाग्य है कि इनका आशीर्वाद और मार्गदर्शन मुझे लगातार मिलता रहा है। उन्हें संसदीय परंपराओ और विधि विधायी कार्यों का लम्बा अनुभव है। उनके अनुभवों का लाभ इस सदन को मिलेगा। उन्होंने डॉ.रमन सिंह की सहज, सरल और सौम्य छवि, सबको साथ लेकर चलने की विशेषता का भी उल्लेख किया।

ये खबर भी पढ़ें :  गुरु घासीदास जयंती 2023: सतनामी समाज के साथ पूर्व CM भूपेश बघेल, विधायक देवेंद्र ने किया पूजा, EVM पर कही ये बात

इसके पहले प्रोटेम स्पीकर रामविचार नेताम ने उनके सर्वसम्मति से विधानसभा अध्यक्ष निर्वाचित होने की सदन में घोषणा की। मुख्यमंत्री  विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने परंपरा के अनुसार उन्हें अध्यक्षीय आसंदी तक पहुंचाया।

ये खबर भी पढ़ें :  DNB Day 2023: राउरकेला जनरल हॉस्पिटल के डाक्टरों को DIC ने दिया मंत्र, ये भी हुआ

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117