Suchnaji

IPL Auction 2024: छत्तीसगढ़ के लाल पंजाब और चेन्नई के लिए लगाएंगे चौके-छक्के और झटकेंगें विकेट

IPL Auction 2024: छत्तीसगढ़ के लाल पंजाब और चेन्नई के लिए लगाएंगे चौके-छक्के और झटकेंगें विकेट
  • रणजी और अन्य टूर्नामेंट में राज्य के प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन बनाई IPL में जगह।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। देश में क्रिकेट के सबसे बड़े घरेलू टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए प्लेयर्स के ऑक्शन का सीजन चल रहा है। इसमें इस बाद छत्तीसगढ़ के तीन खिलाड़ियों ने अलग-अलग टीम में जगह बनाने में सफलता पाई है। पंजाब टीम मैनेजमेंट ने छत्तीसगढ़ के दो और चेन्नई टीम मैनेजमेंट ने छत्तीसगढ़ के एक प्लेयर्स को परचेस किया है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95 Pensioners का बड़ा सवाल, Higher Pension के बदले न्यूनतम पेंशन का होगा विकल्प?

IPL 2024 के लिए छत्‍तीसगढ़ के अजय मंडल, शशांक सिंह और हरप्रीत सिंह भाटिया आपको खेलते दिखेंगें

IPL में राज्य के 03 प्लेयर्स खेलते हुए दिखेंगे। पंजाब किंग्स टीम ने हरप्रीत सिंह भाटिया को 40 लाख रुपए में रिटेन किया है। जबकि पंजाब किंग्स ने ही शशांक सिंह को 20 लाख रुपए में खरीदा गया है। वहीं] अजय मंडल को चेन्नई ने 20 लाख में रिटेन किया है। शुभम अग्रवाल को स्थान नहीं मिल पाया।

ये खबर भी पढ़ें : तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी: हाथापाई के बाद अब मामला पहुंचा पंजीयक तक, लगी आरोपों की झड़ी

रणजी में रहा शानदार प्रदर्शन

राजनांदगांव शहर के रहने वाले अजय मंडल चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलेंगे। बीते साल हुए ऑक्शन प्रॉसेस में चेन्नई ने अजय को उनके बेस प्राइज पर परचेस किया था। इस साल खेले गए रणजी ट्रॉफी में अजय का शानदार परफॉर्मेंस रहा, जिसे देखते हुए चेन्‍नई सुपर किंग ने उन्हें अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा है। वहीं शशांक सिंह और हरप्रीत सिंह भाटिया पंजाब किंग्स की ओर से दमखम दिखाएंगे।

ये खबर भी पढ़ें : Chhattisgarh Assembly News: प्रोटेम स्पीकर रामविचार नेताम ने सीएम संग विधायकों को दिलाई शपथ

हरप्रीत ने बनाई थी तगड़ी इमेज

IPL के लास्ट सीजन में हरप्रीत सिंह भाटिया ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए सभी को प्रभावित कर दिया था। पंजाब किंग्स की ओर से खेलते हुए हरप्रीत ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए छत्तीसगढ़ के हरप्रीत सिंह भाटिया ने सभी को अपनी ओर अट्रैक्ट किया था। यहीं कारण है कि पंजाब किंग्स ने इस सीजन भी हरप्रीत पर विश्वास जताया हैं।

हम आपको बता दें कि राज्य के लिए घरेलू टूर्नामेंट्स खेलने वाले हरप्रीत सिंह भाटिया ने 2010 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए IPL में डेब्यू किया था। 2012 में हरप्रीत ने पुणे वॉरियर्स की टीम की ओर से खेले थे।

ये खबर भी पढ़ें : Big Breaking: लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू, कांग्रेस की नेशनल कमेटी में भूपेश बघेल, अशोक गहलोत, सलमान, वासनिक, मुकुल को मिली बड़ी जिम्मेदारी

पिछली बार हो गए थे चोटिल

IPL 2024 में छत्‍तीसगढ़ के एक और शानदार प्लेयर शशांक सिंह नजर आएंगे। पिछले साल हुए मेगा ऑक्शन में हैदराबाद सनराइजर्स ने शशांक सिंह को बेस प्राइज में परचेस किया गया था। लेकिन चोटिल होने की वजह से टीम ने रिलीज कर दिया था। इस बार शशांक पंजाब किंग्स के लिए खेलते ग्राउंड में दिखेंगें।

ये खबर भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ विधानसभा में पहुंचे प्रेम प्रकाश पांडेय, अध्यक्ष रमन सिंह ने किया पूर्व अध्यक्ष का स्वागत

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117