Suchnaji

SAIL NJCS बैठक स्थगित, ये है बड़ी वजह

SAIL NJCS बैठक स्थगित, ये है बड़ी वजह
  • नेशनल ज्वाइंट कमेटी फॉर स्टील इंडस्ट्री-एनजेसीएस सदस्य एचएमएस का नेशनल कन्वेंशन 3, 4, 5 जनवरी को नागपुर में होने जा रहा है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (Steel Authority of India Limited-SAIL) के कर्मचारियों के लंबित मुद्दों को हल करने के लिए 4 जनवरी को होने वाली बैठक स्थगित कर दी गई है। एनजेसीएस बैठक की नई तारीख घोषित की जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि 12 जनवरी से पहले किसी दिन भी बैठक हो सकती है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें :  SAIL चेयरमैन बोले-4 जनवरी की NJCS बैठक में मुद्दे होंगे हल, इधर-BSP कर्मियों ने खुर्सीपार गेट पर दी चेतावनी

नेशनल ज्वाइंट कमेटी फॉर स्टील इंडस्ट्री-एनजेसीएस (National Joint Committee for Steel Industry-NJCS) सदस्य एचएमएस का नेशनल कन्वेंशन 3, 4, 5 जनवरी को नागपुर में होने जा रहा है। बावजूद, प्रबंधन की तरफ से 4 जनवरी को एनजेसीएस की मीटिंग बुला ली गई थी।

ये खबर भी पढ़ें :  BAKS Bhilai ने RFID के खिलाफ कहा-पहले वेज रिवीजन, इंसेंटिव पर पैसा करें खर्च

कन्वेंशन की वजह से एचएमएस के नेता बैठक में शामिल नहीं हो पाते। यह मामला तूल पकड़ा। एचएमएस (HMS) ने इसकी शिकायत की। इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर संजीवा रेड्‌डी ने भी डायरेक्टर पर्सनल केके सिंह से बातचीत की। इसके बाद 4 जनवरी की बैठक को स्थगित कर दिया गया है। अब नई तारीख का इंतजार है।

ये खबर भी पढ़ें :  BSP, DSP, ISP, सेलम, RINL, RSP, टाटा स्टील प्लांट के धुरंधर चल रहे बिसात पर चाल

वहीं, एनजेसीएस सदस्य यूनियन नेताओं का कहना है कि संयुक्त यूनियन की तरफ से 29 व 30 जनवरी को हड़ताल होनी है। इसकी नोटिस 12 जनवरी को दिया जाएगा। इससे पहले ही प्रबंधन बैठक करने के मूड में है। बकाया एरियर, बोनस, भत्ते आदि को लेकर कर्मचारियों में खासा नाराजगी है।

ये खबर भी पढ़ें :  Bhilai Steel Plant के लिए गेम चेंजर साबित होगी लम्प ओर क्रशिंग यूनिट

कर्मचारियों के गुस्से का शांत करने के लिए एनजेसीएस फुल बॉडी मीटिंग बुलाई जा रही। हर प्लांट की मान्यता प्राप्त यूनियन के प्रतिनिधि, केंद्रीय यूनियन से 3-3 सदस्यों के अलावा सेल चेयरमैन, डायरेक्टर पर्सनल, डायरेक्टर फाइनेंस, ईडी व सीजीएम स्तर के अधिकारी बैठक में शामिल होंगे।

ये खबर भी पढ़ें :  डोनेट फॉर देश मुहिम से जुड़ेगा भिलाई कांग्रेस, विधायक देवेंद्र ने बढ़ाया हाथ, अब कार्यकर्ता आ रहे आपके घर

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117