Suchnaji

SAIL आरएसपी कर्मचारी के बेटे का ओडिशा रणजी ट्रॉफी टीम में चयन

SAIL आरएसपी कर्मचारी के बेटे का ओडिशा रणजी ट्रॉफी टीम में चयन
  • उभरती हुई युवा प्रतिभा को कूच बिहार ट्रॉफी में उनके शानदार प्रदर्शन के आधार पर रणजी टीम में जगह मिली।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के लिए 15 सदस्यीय ओडिशा टीम (15 Members Orisa Team) में सेल परिवार के होनहार सपूत क्रिकेट सितारा आशीर्वाद स्वाईं के चयन से इस्पात नगरी में खुशी की लहर दौड़ गयी है। हाल ही में ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा टीम की घोषणा की गई।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें :  NMDC ने तीसरी तिमाही में मचाया धमाल, प्रोडक्शन में 24% और बिक्री में 26% की छलांग

उल्लेखनीय है कि आशीर्वाद लिली स्वाईं और आरएसपी के शॉप्स फैब्रिकेशन शॉप में कार्यरत मास्टर तकनीशियन बिक्रम कुमार स्वाईं के पुत्र हैं। 18 साल का यह प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज 5 तारीख को वडोदरा में बड़ौदा के खिलाफ खेले जाने वाले रणजी ट्रॉफी मैचों में अपना पहला मैच खेलेगा।

ये खबर भी पढ़ें :  नेक्सॉन के बाद TATA की इस कार की बंपर सेलिंग, इसलिए मीडिल क्लास की पहली पसंद

सीजन के अगले मैच में ओडिशा का मुकाबला मध्य प्रदेश से होना तय है। उभरती हुई युवा प्रतिभा को कूच बिहार ट्रॉफी में उनके शानदार प्रदर्शन के आधार पर रणजी टीम में जगह मिली। उन्होंने चंडीगढ़ के खिलाफ नाबाद 302 और विदर्भ के खिलाफ 147 रन बनाये थे।

ये खबर भी पढ़ें :  Rourkela Steel Plant के खदान ने उड़ाया कामयाबी में गर्दा, SAIL चेयरमैन ने की तारीफ

विशेषतः आशीर्वाद टूर्नामेंट में ओडिशा टीम के कप्तान थे। उल्लेखनीय है कि, सेल परिवार के उभरते खिलाड़ी ने 2019 में अंडर-16  विजय मर्चेंट ट्रॉफी में राष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण किया था। विकेटकीपर के रूप में स्टंप के पीछे अपनी चपलता और निपुणता के लिए जाने जाने वाले आशीर्वाद ने पारी की शुरुआत की और एक मज़बूत डिफेन्स साबित किया।

ये खबर भी पढ़ें :  BHEL दिवस 2024: नए साल के पहले दिन 18 मंजिल के नवनिर्मित भेल सदन का खुला द्वार

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117