Suchnaji

SAIL BSL के नवनियुक्त निदेशक प्रभारी बीके तिवारी से मिलने पहुंचा SC-ST एसोसिएशन, बड़ी प्लानिंग पर रहेगा साथ

SAIL BSL के नवनियुक्त निदेशक प्रभारी बीके तिवारी से मिलने पहुंचा SC-ST एसोसिएशन, बड़ी प्लानिंग पर रहेगा साथ
  • शंभु कुमार ने कहा-बीएसएल के कैश कलेक्शन में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है। यह इनके सेल बीएसएल में कर्तव्यनिष्ठा को दर्शाता है।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। सेल एससी-एसटी इम्प्लाइज फेडरेशन (SAIL SC-ST Employees Federation), बोकारो यूनिट ने नवनियुक्त डायरेक्टर इंचार्ज बीके तिवारी को ईडी वर्क्स से डायरेक्टर इंचार्ज बनाए जाने पर बधाई दी। इस अवसर पर नवनियुक्त डायरेक्टर इंचार्ज काफी प्रफुलित नज़र आए।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : CIL NEWS: वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की बागडोर अब जय प्रकाश द्विवेदी के हाथ, BHU से की है पढ़ाई

अध्यक्ष शम्भु कुमार के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने शुभकामनाएं दी। उन्होंने फेडरेशन को बीएसएल के चौमुखी विकास के लिए साथ मिलकर काम करने को कहा। बीके तिवारी ने कहा कि सभी के संयुक्त प्रयास से ही बीएसएल का उत्पादन लक्ष्य प्राप्त होगा।

ये खबर भी पढ़ें : भिलाई स्टील प्लांट: Non Financial Motivation Scheme शुरू, अप्रैल में मिलेगा बंपर गिफ्ट

शम्भु कुमार ने कहा कि अधिकारी वर्ग के सबसे निचले पायदान पर बीके तिवारी (BK Tiwari) ने बतौर एमटीटी 15 जुलाई 1989 को बीएसएल में योगदान दिया था। तत्पश्चात विभिन्न पदों पर प्रमोशन के बाद वर्ष 2020 में कोक ओवेन विभाग के सीजीएम बने और आज चार साल बाद बीएसएल के शीर्ष पद निदेशक प्रभारी पर उनकी नियुक्ति होना, उनके बोकारो इस्पात सयंत्र में दिए गए योगदान का ही नतीजा है।

ये खबर भी पढ़ें : BSP के सिंटर प्लांट्स ने जनवरी में किया अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्शन

उन्होंने इंटरव्यू  में आठ अधिशासी निदेशको पीछे छोड़ते हुए यह उपलब्धि हासिल की। उनके ईडी वर्क्स के पद पर रहते हुए बीएसएल के कई विभागों ने दिए गए लक्ष्य से भी बेहतर उत्पादन किया, जिसके कारण ही आज बीएसएल के कैश कलेक्शन में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है। यह इनके सेल बीएसएल में कर्तव्यनिष्ठा को दर्शाता है।

ये खबर भी पढ़ें : भिलाई स्टील प्लांट के SMS-3 बिलेट कास्टर ने बनाया नया रिकॉर्ड

इस अवसर पर महेंद्र राम, राकेश कुमार, नबानंदेश्वर हेम्बरम, विजय राम, विशेश्वर रजवार, दिलीप कुमार, आनंद रजक, सुस्मिता महली, निर्मला मींज, देवेश टूडु, आशीष कुमार, मंतोष पासवान, सुनील कुमार, सच्चु रजवार, शिव बहादुर राम, संजय कुमार, सनातन रजक,  रणधीर रंजन मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में नवोदय व केंद्रीय विद्यालय खोलने की मांग केंद्रीय मंत्री से

 

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117