Suchnaji

Talpuri International Colony: सारे विवाद पर अब विराम, कुबेर राम देशमुख नए अध्यक्ष

Talpuri International Colony: सारे विवाद पर अब विराम, कुबेर राम देशमुख नए अध्यक्ष

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन बी-ब्लॉक (Talpuri International Colony Residence Welfare Association B-Block) की सियासत ने करवट ले लिया है। नई कार्यकारिणी के लिए मतदान होने से पहले ही अध्यक्ष चुन लिया गया है। अध्यक्ष पद पर कुबेर राम देशमुख निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं। इस पद पर किसी अन्य ने कोई दावेदारी ही नहीं की। नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख बीतने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो गई।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : ED से सामना कर रहे विधायक देवेंद्र यादव को अब हाईकोर्ट से नोटिस, प्रेम प्रकाश पांडेय ने खेला दांव

उपाध्यक्ष पद पर जगनिक यादव, नोहर गजेंद्र, महासचिव पद पर जे मनोहरण, उपसचिव पद पर ओमवीर सिंह, रूपेंद्र वर्मा और कोषाध्यक्ष पद पर अमल दास निर्वाचित हुए हैं।

बता दें कि सदस्यता अभियान एक माह तक चला था। इस अभियान के दौरान ही हाथापाई तक हो गई थी। मामला थाने तक पहुंचा। पूर्व अध्यक्ष यमलेश देवांगन गुट और सुनील चौरसिया गुट में मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों के बीच हाथापाई के बाद भिलाईनगर थाने में दोनों पक्षों की तरफ से एफआइआर दर्ज कराई गई थी।

ये खबर भी पढ़ें : अयोध्या के लिए भक्तों का जत्था रवाना, मनीष पांडेय ने दुर्ग स्टेशन पर की मुलाकात

तालपुरी कॉलोनी में इस तरह की घटना दोबारा न होने पाए। इसको रोकने के लिए जिन सदस्यों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी, उनको चुनावी प्रक्रिया से बाहर कर दिया गया था। दागी लोगों को आमसभा में चुनाव में भाग लेने से रोकने का प्रस्ताव पारित हो गया था। इस वजह से सभी नए चेहरे आए।
तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन संगठन का चुनाव 18 फरवरी को होना था। लेकिन संगठन के लिए जितने पद थे, सभी उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हो गए। तालपुरी कॉलोनी में ज्यादातर आवासों में भिलाई स्टील प्लांट के अधिकारी-कर्मचारी रहते हैं।

ये खबर भी पढ़ें : Coal India Pension: कोयला खान भविष्य निधि संगठन ने जारी किया संशोधित पेंशन पेमेंट ऑर्डर, पढ़िए डिटेल

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117