Suchnaji

Breaking News: एरियर, HRA, नाइट शिफ्ट एलाउंस पर SAIL NJCS की बैठक 20 से 25 फरवरी के बीच

Breaking News: एरियर, HRA, नाइट शिफ्ट एलाउंस पर SAIL NJCS की बैठक 20 से 25 फरवरी के बीच
  • केके सिंह से मुलाकात के बाद एनजेसीएस सदस्य एटक के महासचिव रामाश्रय प्रसाद ने Suchnaji.com के साथ जानकारी साझा की।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। नेशनल ज्वाइंट कमेटी फॉर स्टील इंडस्ट्री-एनजेसीएस (National Joint Committee for Steel Industry-NJCS) की बैठक 20 से 25 फरवरी के बीच होने जा रही है। नियमित कर्मचारियों के लंबित एरियर, नाइट शिफ्ट एलाउंस और एचआरए पर फैसला हो सकता है। इस बात की पुष्टि सेल के डायरेक्टर पर्सनल कार्यालय ने कर दी है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : अयोध्या के लिए भक्तों का जत्था रवाना, मनीष पांडेय ने दुर्ग स्टेशन पर की मुलाकात

ठेका मजदूरों के एडब्ल्यूए की राशि को लेकर गुरुवार को एनजेसीएस सब-कमेटी (NJCS Sub-Committee) की बैठक हुई। इसके अगले दिन शुक्रवार को एनजेसीएस नेताओं ने डायरेक्टर पर्सनल केके सिंह से कारपोरेट आफिस में मुलाकात की। मुलाकात करने वाले नेताओं ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि इस महीने नियमित कर्मचारियों के मुद्दे को हल करने के लिए एनजेसीएस की बैठक कराने की बात प्रबंधन ने स्वीकारी है। जल्द ही बैठक की तारीख घोषित कर दी जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें : ED से सामना कर रहे विधायक देवेंद्र यादव को अब हाईकोर्ट से नोटिस, प्रेम प्रकाश पांडेय ने खेला दांव

केके सिंह से मुलाकात के बाद एनजेसीएस सदस्य एटक के महासचिव रामाश्रय प्रसाद ने Suchnaji.com के साथ जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि सेल प्रबंधन (SAIL Management) की तरफ से सकारात्मक रुझान आया है। प्रबंधन ने दावा किया है कि इसी महीने एनजेसीएस की बैठक करके कुछ मुद्दों को हल कर लिया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें : भिलाई स्टील प्लांट की ढाई एकड़ जमीन पर कब्जेदारों का धंधा, सब ध्वस्त, देखिए फोटो

बता दें कि बकाया एरियर आदि मुद्दों को लेकर संयुक्त यूनियन की ओर से 29 व 30 जननवरी को सेल के सभी प्लांट और खदान में हड़ताल की नोटिस दी गई थी। केंद्रीय श्रमायुक्त के यहां वार्ता के दौरान आश्वासन दिया गया कि ढाई माह में सेल प्रबंधन मुद्दों को हल कर लेगा।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL SC-ST Employees Federation का कारपोरेट आफिस में डेरा, प्रबंधन ने कहा-आप लोग पहले एक हो जाइए

इसके बाद यूनियनों ने हड़ताल को ढाई माह के लिए टाल दिया था। अब देखना यह है कि प्रस्तावित बैठक में कुछ तय हो पाएगा या नहीं। फिलहाल, सेल प्रबंधन की ओर से एनजेसीएस बैठक की तारीख का अधिकारिक एलान होना है।

ये खबर भी पढ़ें : Rourkela Steel Plant के ED Works से यमराज ने की मुलाकात, सेफ्टी पर हुई बात…

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117