Suchnaji

सेल बीएसपी के रिफ्रैक्ट्री इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के अधिकारी और कर्मचारियो को मिला शिरोमणि अवॉर्ड

सेल बीएसपी के रिफ्रैक्ट्री इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के अधिकारी और कर्मचारियो को मिला शिरोमणि अवॉर्ड
  • विभाग में शिरोमणि पुरस्कार समारोह का आयोजन।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र (SAIL – Bhilai Steel Plant) के रिफ्रैक्ट्री इंजीनियरिंग विभाग (Refractory Engineering Department) में शिरोमणि पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। शिरोमणि पुरस्कार योजना के अंतर्गत उत्कृष्ट तथा अनुकरणीय कार्य निष्पादन के लिए शिरोमणि पुरस्कार प्रदान किया जाता है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें :  SAIL RFID: बोकारो स्टील प्लांट के खिलाफ DLC धनबाद में परिवाद दायर, मामला अब उलझा

समारोह में अनिल कुमार को पाली शिरोमणि पुरस्कार से नवाजा गया। कामदेव साहू, उत्तम कुमार और शिवशंकर टंडन को कर्म शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

समारोह में महाप्रबंधक (आरईडी) प्रशान्त साहा, महाप्रबंधक (आरईडी) राजेश गर्ग, महाप्रबंधक (आरईडी) आर गोपालकृष्णन सहित विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें :  SAIL RFID: बोकारो स्टील प्लांट के खिलाफ DLC धनबाद में परिवाद दायर, मामला अब उलझा

महाप्रबंधक (आरईडी) अशोक कुमार ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि विजेताओं ने अपने उत्कृष्ट कार्य प्रदर्शन के आधार पर यह पुरस्कार प्राप्त किया हैं। उन्होंने सुरक्षित कार्यप्रणाली को अपनाकर आगे भी श्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए कर्मचारियों को प्रेरित किया।

ये खबर भी पढ़ें :  EPS 95 पेंशन: पेंशनर्स की मांग EPFO-सरकार लौटाए जमा पैसा, उसी पैसे से खोलेंगे चाय-पान और पकौड़े की दुकान

उपस्थित वरिष्ठ अधिकारियों ने भी पुरस्कार विजेताओं बधाई दी तथा उनके उत्कृष्ट कार्य प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने इसी प्रकार अथक परिश्रम करते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अपने साथी कार्मिकों को भी प्रोत्साहित करने का आव्हान किया। पुरस्कार विजेताओं को स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र तथा उनके जीवनसाथी के लिए प्रशंसा पत्र प्रदान किया गया।

ये खबर भी पढ़ें :  SAIL चेयरमैन अमरेंदु प्रकाश को किचन में पानी उबालने के अलावा कुछ नहीं आता, महिला कार्मिकों को दिया गुरुमंत्र

कार्यक्रम का संचालन कनिष्ठ अधिकारी (कार्मिक इस्पात अंचल-1) डाक्टर उपेन्द्र कुमार शर्मा ने किया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य कार्मिकों के बीच स्वस्थ्य प्रतिस्पर्धा के साथ-साथ कार्यक्षेत्र में नवीनता, संसाधनों का बेहतर उपयोग एवं उच्चतम स्तर के सुरक्षा मानकों को बनाये रखते हुए कर्मठ कर्मचारियों को प्रेरित करना तथा उन्हें सम्मानित करना है।

ये खबर भी पढ़ें :ईपीएस 95 हायर पेंशन: SAIL BSP के कार्मिकों ने 33 लाख, 30 लाख तक ईपीएफओ को थमाया, पीपीओ का अब तक पता नहीं

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117