Suchnaji

SAIL BSL: मार्च में रिटायर होने वाले कर्मचारियों के “नए सफ़र की शुरुआत”

SAIL BSL: मार्च में रिटायर होने वाले कर्मचारियों के “नए सफ़र की शुरुआत”
  • सेंट्रल  बैंक ऑफ़ इंडिया के क्लस्टर हेड विवेक पांडेय  ने उपस्थित समूह को धन निवेश पर सुझाव तथा बैंकिंग सुविधाओं के बारे में जानकारी दी।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) से  मार्च 2024  में सेवानिवृत होने वाले कर्मचारियों के लिए खास कार्यक्रम हुआ। सेवानिवृति से जुड़ी औपचारिकताओं तथा सेवानिवृति के उपरान्त जीवन में आने वाले संभावित परिवर्तनों के समुचित प्रबंन्धन की जानकारी देने के उद्देश्य से मानव संसाधन विकास केंद्र के मुख्य प्रेक्षागृह में  “एक नए सफ़र की शुरुआत” कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें :BSP के CGM से मैनेजर तक रिटायर्ड, आफिसर्स एसोसिएशन ने दी खास विदाई

कार्यक्रम के आरम्भ में वरीय प्रबंधक (कार्मिक-फाइनल सेटलमेंट) अंकिता देव ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया तथा नए मेडिक्लेम योजना की जानकारी के साथ कार्यक्रम के प्रयोजन से सभी को अवगत कराया।

डॉक्टर साकेत मिश्रा, ए सी एम ओ  (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं) और योग विशेषज्ञ डॉक्टर विनय योग  ने इस्पात कर्मियों को स्वास्थ्य प्रबंधन के बारे में बताया।

ये खबर भी पढ़ें :BSP अफसरों को कब्जेदार ने दी जान से मारने की धमकी, आफिसर्स एसोसिएशन ने कहा-कब्जा माफियाओं की मनमानी बर्दाश्त नहीं

वरीय  प्रबंधक (वित्त एवं लेखा) अजय कुमार पांडेय  ने उपस्थित समूह को वित्तीय प्रबंधन के विषय में विस्तृत जानकारी दी। सेंट्रल  बैंक ऑफ़ इंडिया के क्लस्टर हेड विवेक पांडेय  ने उपस्थित समूह को धन निवेश पर सुझाव तथा बैंकिंग सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम का समापन वरीय प्रबंधक (कार्मिक-फाइनल सेटलमेंट) अंकिता देव के धन्यवाद ज्ञापन से संपन्न हुआ।

ये खबर भी पढ़ें :BSP एससी-एसटी इम्प्लाइज एसोसिएशन की गुटबाजी में उलझा डाक्टर अंबेडकर की प्रतिमा स्थल का सौंदर्यीकरण

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117