Suchnaji

SAIL Rourkela Steel Plant से बड़ी खबर, Financial Data ABP 2024-25 की हैंडबुक जारी

SAIL Rourkela Steel Plant से बड़ी खबर, Financial Data ABP 2024-25 की हैंडबुक जारी
  • सेल, राउरकेला स्टील प्लांट की ‘हैंडबुक ऑन फाइनेंशियल डेटा ए.बी.पी. 2024-25’ का अनावरण।

सूचनाजी न्यूज, राउरकेला। सेल राउरकेला स्टील प्लांट (SAIL Rourkela Steel Plant) से बड़ी खबर है। वित्त एवं लेखा विभाग (Finance and Accounts Department) के चिंतन सम्मेलन कक्ष में ‘हैंडबुक ऑन फाइनेंशियल डेटा ए.बी.पी. 2024-25 (Handbook on Financial Data A.B.P. 2024-25)’ का अनावरण समारोह आयोजित किया गया, जो सेल, राउरकेला स्टील प्लांट (आर.एस.पी.) के लिए एक और महत्वपूर्ण कीर्तिमान है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : भिलाई में एक और हादसा, ट्रक ने XUV को मारी टक्कर, 4 लोग थे कार मे

इस कार्यक्रम में कार्यपालक निदेशक (खान), आलोक वर्मा और कार्यपालक निदेशक (वित्त एवं लेखा), ए.के.बेहुरिया उपस्थित थे। इस अवसर पर ओडिशा ग्रुप ऑफ माइन्स और वित्त एवं लेखा विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL BSL के डायरेक्टर इंचार्ज ने कहा-सभी कर्मी करें मतदान, न हों परेशान, प्लांट से मिलेगा पूरा समय

अपने संबोधन में, श्री वर्मा ने दैनिक कार्यों के लिए सूचित निर्णय लेने में वित्तीय डेटा की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला। उन्होंने हैंडबुक में माइंस डेटा को शामिल करने की सराहना की और कॉस्ट एंड बजट टीम के सावधानीपूर्वक काम के लिए अपनी सराहना व्यक्त की।

ये खबर भी पढ़ें : शेयर मार्केट न्यूज: Adani, Maruti Suzuki, L&T के शेयर से छप्पर फाड़ कमाई, Power Grid, Coal India, NTPC, SAIL से नुकसान

समारोह के दौरान, श्री बेहुरिया ने हैंडबुक के संकलन और मुद्रण में उनके समर्पण और समय पर प्रयासों के लिए वित्त एवं लेखा विभाग की कॉस्ट एण्ड बजट टीम की सराहना की। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि आर.एस.पी. और ओडिशा ग्रुप ऑफ माइन्स का समेकित वित्तीय डेटा इतने व्यापक प्रारूप में उपलब्ध कराया गया है।

ये खबर भी पढ़ें : शेयर मार्केट न्यूज: Adani, Maruti Suzuki, L&T के शेयर से छप्पर फाड़ कमाई, Power Grid, Coal India, NTPC, SAIL से नुकसान

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हैंडबुक आर.एस.पी. कर्मीसमूह के लिए एक आवश्यक संदर्भ के रूप में काम करेगी, जो वार्षिक बजट योजना (ए.बी.पी.) से संबंधित महत्वपूर्ण वित्तीय जानकारी तक तत्काल पहुंच प्रदान करेगी।

प्रारंभ में, कार्यक्रम का संचालन महा प्रबंधक (वित्त एवं लेखा), कॉस्ट एंड बजट बी.के.सिंह द्वारा किया गया। कार्यक्रम का समापन उप प्रबंधक (वित्त एवं लेखा) महानंदा साहू कॉस्ट एण्ड बजट के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ।

ये खबर भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2024: सेल बीएसएल के सर्कुलर पर उठा सवाल, चंद घंटे की छूट नहीं, पूरे दिन की चाहिए छुट्टी

विशेष रूप से, ‘हैंडबुक ऑन फाइनेंशियल डेटा ए.बी.पी. 2024-25’ एक मूल्यवान संसाधन होने की उम्मीद है, जो आर.एस.पी. और ओडिशा ग्रुप ऑफ माइंस के भीतर कुशल और प्रभावी वित्तीय प्रबंधन में सहायता करेगा।

ये खबर भी पढ़ें : कर्मचारी पेंशन योजना 95: कमाऊ पिता की मौत के बाद नन्हें और दिव्यांग बच्चों की छोड़िए चिंता, ऐसे मिलेगी EPS 95 पेंशन, सबको मिलता रहेगा पैसा

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117