Suchnaji

स्मार्टफोन से Costly होगी Galaxy Ring, हर महीने देना होगा सब्सक्रिप्शंस, पढ़ें पूरी डिटेल

स्मार्टफोन से Costly होगी Galaxy Ring, हर महीने देना होगा सब्सक्रिप्शंस, पढ़ें पूरी डिटेल

गैलेक्सी रिंग को जून तक पेश कर दिया जाएगा।

सूचनाजी न्यूज, छत्तीसगढ़। दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग वॉच, टैबलेट, लैपटॉप, मोबाइल व अन्य गैजेट्स के बाद अब जल्द ही रिंग (अंगूठी) पेश करने वाली है। कंपनी द्वारा इसके लॉन्चिंग की तैयारी की जा रही है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

Samsung Galaxy ने बीते दिनों अपनी पहली गैलेक्सी रिंग को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC-2024) के दौरान प्रदर्शित किया था। इसके बाद सैमसंग ने इसकी लॉन्चिंग को कंफर्म भी कर दिया है। कंपनी सूत्रों ने कहा कि गैलेक्सी रिंग को जून तक पेश कर दिया जाएगा। इस स्मार्ट रिंग को कुछ दिन में लॉन्चिंग किया जा सकता हैं।

इस Smart Ring को Bluetooth SIG Certification वेबसाइट पर भी देखा गया हैं। तो suchnaji.com News पर स्मार्ट रिंग के लॉन्चिंग से पहले जानिए इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल…।

9 कलर वेरिएंट के साथ बाजार में आएगी रिंग

सैमसंग गलैक्सी रिंग को नौ कलर वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा जा सकता हैं। इसे कंपनी साइज नंबर पांच से लेकर 13 तक में उतार सकती है। यह साइज XS से XL के बीच हो सकती हैं। Bluetooth SIG पर गैलेक्सी रिंग के Models को भी लिस्टेड करके रखा गया हैं।

जानकारी के अनुसार इसे कंपनी SM-Q500, SM-Q501, SM-Q502, SM-Q503, SM-Q505, SM-Q506, SM-Q507, SM-Q508 और SM-Q509 में लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं।

35 हजार होगी कीमत

गैजेट एक्सपर्ट की मानें तो गैलेक्सी रिंग का रेट भारत में बहुत अधिक होगा। यहां तक की कंपनी इसको महीने की सब्सक्रिप्शंस के साथ पेश कर सकती हैं। जानकारों ने बताया कि सैमसंग गलैक्सी रिंग का रेट भारत में 35 हजार रुपए (35,000) हो सकती हैं। जबकि यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका (USA) में इसका रेट तीन सौ डॉलर से लेकर साढे तीन सौ डॉलर के बीच हो सकता हैं।

रिपोर्ट की मानें तो यह गैजेट महीने की सब्सक्रिप्शंस के साथ लॉन्च होगा। इसका सब्सक्रिप्शन दस डॉलर यानी करीब आठ सौ 30 रुपए (830) भारतीय रुपए के अनुसार हो सकता हैं। इस स्मार्ट रिंक की टक्कर Oura Ring से होगी, जिसकी कीमत 299 डॉलर से लेकर 549 डॉलर तक की हैं।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग की स्पेसिफिकेशंस

Galaxy Ring में हेल्थ ट्रैकिंग के लिए कई सेंसर और मोड होगा। यह पूरी तरह से मेटलीक बॉडी से युक्त होगा। इसके रंगों को लेकर एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में तीन कलर वेरिएंट में होने की पुष्टि की गई हैं।

संभावना जताई जा रही है कि ये सिल्वर, ब्लैक और गोल्ड कलर में लॉन्च हो सकती है। ये रिंग हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीपिंग ट्रैकिंग और अन्य कई तरह की ट्रैकिंग फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हो सकती हैं।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117