Suchnaji

Durgapur Steel Plant इंटक के अध्यक्ष बने डॉ. संजीवा रेड्डी, रजत दीक्षित होंगे Joint Secretary

Durgapur Steel Plant इंटक के अध्यक्ष बने डॉ. संजीवा रेड्डी, रजत दीक्षित होंगे Joint Secretary
  • इंटक की आमसभा में राष्ट्रीय महासचिव डाक्टर संजय सिंह, एनजेसीएस सदस्य वंश बहादुर सिंह, हरजित सिंह रहे मौजूद।

सूचनाजी न्यूज, दुर्गापुर। हिंदुस्तान स्टील वर्कर्स यूनियन (INTUC) की 63वीं वार्षिक आम बैठक/सम्मेलन दुर्गापुर यूनियन कार्यालय परिसर (Durgapur Union Office Complex) में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में देशभर के इंटक नेताओं ने भाग लिया। मुख्य अतिथि इंटक के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. संजय कुमार सिंह थे, जिन्होंने इंटक का झंडा फहराकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Steel Plant के कोक ओवन के कर्मचारियों को मिला शिरोमणि अवॉर्ड

पश्चिम बंगाल राज्य इंटक अध्यक्ष मोहम्मद क़मरुज्जमां क़मर, भारतीय राष्ट्रीय मेटल वर्कर्स फेडरेशन के महासचिव रघुनाथ पांडे, हरजीत सिंह, वंश बहादुर सिंह और कई अन्य राष्ट्रीय और राज्य स्तर के इंटक नेता सम्मानित अतिथि थे। दीप प्रज्ज्वलन के बाद संघ की सांस्कृतिक शाखा ने उद्घाटन गीत प्रस्तुत किया।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL RSP: राउरकेला स्टील प्लांट का Summer Sports Camp, 14 खेलों में बच्चों ने सीखा हुनर

डीएसपी की अन्य यूनियनों के नेताओं, जैसे, सीटू से बिस्वरूप बनर्जी, सीमांत चटर्जी, एसडब्ल्यूएफआई से ललित मोहन मिश्रा, आईएनटीटीयूसी से स्नेहासिस घोष, बीएमएस से मानस चटर्जी, एचएमएस से सुकांत रक्षित ने भी कार्यक्रम में भाग लिया और अपने भाषण दिए।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Steel Plant के कोक ओवन के कर्मचारियों को मिला शिरोमणि अवॉर्ड

संघ की नई कमेटी का गठन किया गया। डॉ जी संजीव रेड्डी और रजत दीक्षित को सदन द्वारा संघ के अध्यक्ष और संयुक्त सचिव-संयोजक (Joint Secretary-Convener) के रूप में फिर से चुना गया। अन्य सभी पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्य भी निर्वाचित हुए। सम्पूर्ण चुनाव प्रक्रिया के चुनाव अधिकारी रघुनाथ पांडे थे। बैठक का संचालन परेश नाथ कर्मकार ने किया।

ये खबर भी पढ़ें : Today Gold Price: सोना खरीदने वालों की चांदी ही चांदी, मात्र 27 हजार रुपए में बनवाए 10 ग्राम में शानदार ज्वेलरी, पढ़िए कैरेट का फॉर्मूला

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117