Suchnaji

11 में से 10 सीटों पर कमल खिलना भाजपा और मोदी पर छत्तीसगढ़ की जनता का अटूट विश्वास है:विजय शर्मा

11 में से 10 सीटों पर कमल खिलना भाजपा और मोदी पर छत्तीसगढ़ की जनता का अटूट विश्वास है:विजय शर्मा
  • उप-मुख्यमंत्री ने भाजपा की शानदार जीत के लिए छत्तीसगढ़ की जनता का जताया आभार।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। उप-मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि “भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को स्पष्ट बहुमत देकर जनता जनार्दन ने एक बार फिर राष्ट्र की बागडोर महानायक नरेंद्र मोदी को सौंपने का आदेश दिया है। मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रचेंगे।”

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 Counting Live: UP से बड़े उलटफेर के संकेत, BJP सिमटी, INDIA और SP आगे

उप-मुख्यमंत्री श्री शर्मा ने छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 में से 10 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की शानदार और ऐतिहासिक जीत पर मतदाताओं के प्रति सम्मान और आभार व्यक्त किया है। सोशल मीडिया साइट एक्स पर उन्होंने लिखा है, “छत्तीसगढ़ की जनता को कोटि कोटि नमन है, जिन्होंने भरपूर आशीर्वाद देते हुए प्रदेश की 11 में से 10 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाकर भाजपा और मोदी जी पर अपना अटूट विश्वास व्यक्त किया है। पिछले चुनाव में हमें 9 सीटें मिली थीं, हमारे केंद्रीय नेताओं के कुशल मार्गदर्शन और कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से हमने न केवल अपनी सभी सीटें बरकरार रखीं, बल्कि उसमें एक और बढ़ोतरी कर ली।”

ये खबर भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 Result Live : Chhattisgarh की 10 सीट पर BJP और 1 में कांग्रेस आगे, देखिए ताजा अपडेट

उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने इतिहास बनाया है आजाद भारत में केवल दूसरी बार हुआ है कोई व्यक्ति लगातार तीसरी बार सरकार बना रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 Counting Live: Chhattisgarh में विजयकी ओर बघेल, पिछड़ रहे साहू

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117