Suchnaji

Job Alert: Gov Job की तैयारी करने वालों की बल्ले-बल्ले, 4500 Post, 40 हजार Salary

Job Alert: Gov Job की तैयारी करने वालों की बल्ले-बल्ले, 4500 Post, 40 हजार Salary
  • एक जुलाई 2024 से आवेदन भरना शुरू कर दिया गया है।
  • 21 जुलाई 2024 को अंतिम तिथि तय की गई है।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। अगर आप भी सरकारी नौकरियों की तैयारी कर रहे है तो आपके लिए Good News है। जल्द ही आपकी बल्ले-बल्ले होने वाली है। देश के इस राज्य में भारी पोस्ट निकली है। यहां आप जल्द ही फॉर्म भरकर अप्लाई करें और इस प्रोसेस को फॉलो करके सरकारी सेवा से जुड़ सकते है। साथ ही आप सरकारी नौकरी भी हासिल कर सकते है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : एक पेड़ मां के नाम: मनीष पांडेय ने अभियान की रखी बुनियाद, आप भी आइए सामने

बिहार राज्य के इस विभाग में तगड़ी पोस्ट निकाली गई है। इसमें आप भी जुड़ सकते है। बिहार में सीएचओ भर्ती निकाली गई है। बिहार राज्य में हेल्थ सोसाइटी ने कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्ती की प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है।

ये खबर भी पढ़ें : राउरकेला स्टील प्लांट गैस रिसाव पर बड़ा अपडेट, सीनियर मैनेजर समेत 9 मजदूर पहुंचे अस्पताल, जानिए नाम

इसके लिए आप अपनी पात्रता चेक करके आवेदन फॉर्म भर सकते है। यहां कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (Community Health Officer) के चार हजार पांच सौ (4,500) से ज्यादा पदों में भर्ती का नोटिफिकेश जारी कर दिया गया है।

ये खबर भी पढ़ें : बायोमेट्रिक पर सिर्फ मीडिया-यूनियनों तक विरोध, Bhilai Steel Plant में खटाखट-खटाखट लग रही चेहरे से अटेंडेंस, देखिए सबूत

इस प्रक्रिया के तहत एक जुलाई 2024 से आवेदन भरना शुरू कर दिया गया है। जबकि यह प्रक्रिया पखवाड़े भर से अधिक समय तक जारी रहेगी। इसके तहत फिलहाल 21 जुलाई 2024 को अंतिम तिथि तय की गई है।

ये खबर भी पढ़ें : Employees Provident Fund Organisation: पीएफ एकाउंट में आने जा रहा ब्याज का पैसा, ऐसे करें चेक

आवेदन करने के लिए इच्छक उम्मीदवार अपनी पात्रता चेक करके अप्लाई कर सकते है। जबकि संपूर्ण जानकारी के लिए आप बिहार राज्य के स्वास्थ्य विभाग की आधिकारिक वेबसाइट shs.bihar.gov.in पर विजिट कर सकते है। यहीं से आपको आवेदन के लिए फॉर्म उपलब्ध होगा। जबकि आगे की तमाम प्रक्रिया वेबसाइट में अपडेट होगी, इसलिए आप लगातार आधिकारिक वेबसाइट को विजिट करते रहें ताकि समय-समय पर आप तमाम अपडेट्स से अवगत होते रहे और जरूरी जानकारियां आपको प्राप्त होती रहे।

ये खबर भी पढ़ें : Job News: 210 पदों के लिए 5 जुलाई को प्लेसमेंट कैंप, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता करें 11 जुलाई तक आवेदन

इस पोस्ट के लिए 40 हजार (40,000) रुपए से ज्यादा प्रति माह सैलरी मिलेगी। इसलिए जल्दी जल्दी आप अप्लाई करें।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117