Suchnaji

छत्तीसगढ़ जनदर्शन: आवेदन संग बिटिया की शादी का कार्ड भी ले आया, क्योंकि आप प्रदेश के मुखिया हैं…

छत्तीसगढ़ जनदर्शन: आवेदन संग बिटिया की शादी का कार्ड भी ले आया, क्योंकि आप प्रदेश के मुखिया हैं…
  • मुख्यमंत्री से लोगों ने उनकी योजनाओं से अपने जीवन में आई खुशहाली के लिए आभार व्यक्त किया।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। जनदर्शन में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को प्रदेश की जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है। आज जनदर्शन में बहुत सारे ऐसे आवेदन आए जिसमें मुख्यमंत्री से लोगों ने उनकी योजनाओं से अपने जीवन में आई खुशहाली के लिए आभार व्यक्त किया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : SAIL बोनस पर गहराया विवाद, श्रमायुक्त से बोनस फॉर्मूले को कैंसिल करने की मांग, भेजा रिमाइंडर

इनमें से एक चेतन भी थे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी, आज जनदर्शन में आया हूं मेरी बिटिया की शादी भी इसी महीने है। अपना आवेदन लेकर आया तो सोचा कि आप प्रदेश के मुखिया हैं तो मुख्यमंत्री को आमंत्रित कर शादी का कार्ड देकर बिटिया के लिए उनका आशीर्वाद भी ले लूं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आपकी बिटिया को मेरा भरपूर आशीर्वाद है। बिटिया सुखी रहे, आपके आवेदन पर भी यथोचित कारवाई की जाएगी। इसी तरह एक आवेदन सार्वजनिक हनुमान मंदिर के निर्माण के लिए आया। इसमें कहा गया कि हम लोग हनुमान जी का मंदिर बनवा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : ऐसे करें भ्रष्टाचार की गोपनीय शिकायत, गुप्त रहेगा आपका नाम, जल्दी-जल्दी करें फॉलो

हम चाहते हैं कि क्योंकि आप प्रदेश के मुखिया हैं इसलिए इसमें आपकी भी भागीदारी हो हम चाहते हैं कि आप 1 रुपए के माध्यम से अपनी सहयोग राशि प्रदान करें ताकि मुखिया के योगदान से हमारी कोशिश को हनुमान जी सफलता प्रदान करें।

जनदर्शन में आज महतारी वंदन योजना (Mahtari Vandan Yojana) को लेकर भी धन्यवाद देने महिलाएं आईं। उन्होंने कहा कि इस योजना के माध्यम से हमारी गृहस्थी का बजट संतुलित हुआ है।

ये खबर भी पढ़ें : BSP बायोमेट्रिक का असर: भारत-रूस मैत्री चौक की चौड़ाई 10 दिन में होगी डेढ़ मीटर कम

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117