Suchnaji

रिटायर्ड लोगों के लिए ONGC में नौकरी, 70 हजार तक सैलरी

रिटायर्ड लोगों के लिए ONGC में नौकरी, 70 हजार तक सैलरी

– ONGC द्वारा जूनियर कंसल्टेंट के 77 पदों पर भर्ती की जाएगी।
– ONGC की ऑफिशियली वेबसाइट www.ongcindia.com में Latest Job Notification 2024 पर क्लिक कर विस्तृत जानकारी लें।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (Oil and Natural Gas Corporation) में नौकरी का मौका है। ONGC में वैकेंसी निकली है। इसमें रिटायर्ड लोग अप्लाई कर सकते हैं। यहां रिक्रूट होने वाले लोगों को तगड़ी सैलरी मिलेगी।

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन (ONGC) के द्वारा जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंस्लटेंट के पदों पर भर्ती निकाली गई है। वैकेंसी की पूरी जानकारी आप ONGC की ऑफिशियली वेबसाइट www.ongcindia.com से प्राप्त कर सकते है।

वेबसाइट में Latest Job Notification 2024 पर क्लिक कर सकते है और संपूर्ण डिटेल हासिल कर सकते है। ONGC द्वारा जूनियर कंसल्टेंट के 77 पदों पर भर्ती की जाएगी। जबकि एसोसिएट कंसल्टेंट के दो पदों पर उम्मीदवारों को चयनित किया जाएगा।

– डिपार्टमेंट वाइज देखिए पोस्ट
डिपार्टमेंटल पोस्ट की बाद करें तो प्रोडक्शन में जूनियर कंसल्टेंट के 52, इलेक्ट्रिकल में जूनियर कंसल्टेंट के चार, मैकेनिकल में जूनियर कंसल्टेंट के 14, इंस्ट्रूमेंटेशन में चार, केमिस्ट्री में तीन सहित जूनियर कंसल्टेंट के 77 पदों पर रिक्रूटमेंट किया जाएगा। जबकि एसोसिएट कंसल्टेंट के दो पोस्ट को प्रोडक्शन डिपार्टमेंट के लिए भरा जाएगा।

– देखिए एलिजिबिलिटी
इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों के पास ITI, डिप्लोमा, हायर एजुकेशन की डिग्री या फिर सर्टिफिकेट होना आवश्यक है। इसके साथ ही पात्र उम्मीदवार की अधिकतम उम्र 64 साल के ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इस भर्ती के लिए 23 जुलाई तक अप्लाई करने की डेट है। इसके बाद एप्लीकेशन विंडो क्लोज कर दिया जाएगा।

– चेक करिए सैलरी
जूनियर कंसल्टेंड के पोस्ट पर 42 हजार (42,000) रुपए सैलरी दी जाएगी। जबकि एसोसिएट कंसल्टेंट के पोस्ट पर रिक्रूट होने वाले उम्मीदवारों को 68 हजार रुपए (68,000) प्रति माह तनख्वाह दी जाएगी।

– ऐसे होंगे रिक्रूट
इस भर्ती प्रक्रिया में आवेदक को कई प्रोसेस से गुजरना होगा। इसमें सबसे पहले लिखित परीक्षा होगी। एक घंटे की परीक्षा होगी। परीक्षा में किसी तरह की निगेटिव मार्किंग नहीं होगी। लिखित परीक्षा के बाद इंटरव्यू लिया जाएगा। सबसे खास बात यह है कि इस भर्ती प्रक्रिया में केवल रिटायर्ड लोग ही हिस्सा ले पाएंगे।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117