Suchnaji

Chattisgarh Breaking: यहां हुआ डबल मर्डर, मां-बेटे को उतारा मौत के घाट, छोटे बेटे की जान खतरे में

Chattisgarh Breaking: यहां हुआ डबल मर्डर, मां-बेटे को उतारा मौत के घाट, छोटे बेटे की जान खतरे में

पुलिस की मानें तो घटना तड़के हुई है। हमलावर चार से ज्यादा थे।

सूचनाजी न्यूज, जगदलपुर। छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। राज्य के बस्तर में हत्या हो गई है। बस्तर अंचल के मुख्यालय जगदलपुर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। मां और बेटे को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। जबकि परिवार के अन्य सदस्य पर भी जानलेवा हमला किया गया, जिसे घायल अवस्था में हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले से कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। जगदलपुर सिटी के बीचों-बीच स्थित एक सूने घर में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया हैं। इसमें मां और उसके बेटे की दर्दनाक ढंग से हत्या कर दी गई है।

ये खबर भी पढ़ें: ट्रेनी IAS का VIP नंबर की Car, स्टाफ, केबिन और गनर की डिमांड पर बवाल, सरकार ने किया Transfer

जबकि परिवार के एक अन्य सदस्य को गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिल रही है। घायल को पास के हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

हत्याकांड की खबर मिलते ही जगदलपुर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल की जा रही है। घटना स्थल पर बस्तर के पुलिस अधीक्षक (SP) शलभ सिन्हा, एडिशनल एसपी और अन्य आला अधिकारी पहुंच चुके है।

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95 Higher Pension: EPFO ने लौटाया है 30-35 लाख, मत कीजिए खर्च, आ रही ताजा खबर

जगदलपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के व्यस्ततम इलाके अनुपमा चौक के पास धमपुरा निवासी गायत्री गुप्ता (50) और उनके बेटे नीलेश गुप्ता (32) की निर्मम हत्या कर दी गई है। जबकि छोटे बेटे नितेश गुप्ता (29) पर भी जानलेवा हमला किया गया है।

लेकिन नितेश को गंभीर अवस्था में जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। जबकि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। शवों को पोर्स्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये खबर भी पढ़ें : ईपीएस 95 पेंशन: मोदी-EPFO से एलर्जी पर करारा जवाब, पढ़िए रिपोर्ट

पुलिस की मानें तो घटना तड़के हुई 

जानकारी के अनुसार गुप्ता परिवार में तीन लोग ही थे। गुप्ता परिवार का धमपुरा रोड में घर पर ही किराने की शॉप है। गायत्री गुप्ता विधवा थी और दोनों ही बेटे अविवाहित थे। तीनों ही बुधवार को रिश्तेदार के घर शादी समारोह में हिस्सा लेने पनारा पारा गए थे, जहां से देर रात लौटे थे। पुलिस की मानें तो घटना तड़के हुई है। हमलावर चार से ज्यादा थे।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117