Suchnaji

EPS 95 Minimum Pension: सरकार को सबक सिखाने रिश्तेदारों-दोस्तों को अपने खेमे में करेंगे पेंशनभोगी, ध्यान दीजिए मोदी जी…

EPS 95 Minimum Pension: सरकार को सबक सिखाने रिश्तेदारों-दोस्तों को अपने खेमे में करेंगे पेंशनभोगी, ध्यान दीजिए मोदी जी…
  • सोशल मीडिया पर ईपीएस 95 पेंशनभोगियों की बड़ी प्लानिंग उजागर।

सूचनाजी न्यूज, छत्तीसगढ़। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन-ईपीएफओ (Employees Provident Fund Organisation) और केंद्र सरकार पर एक बार फिर पेंशनभोगी ने जुबानी तीर चलाते हुए मन की बात की है। सोशल मीडिया (Social Media) पर ईपीएस 95 न्यूनतम पेंशन (EPS 95 Minimum Pension) की राशि 1000 रुपए बढ़ाने की मांग को लेकर तरह-तरह के दावे किए जाते हैं। आपको बता दें कि सूचनाजी.कॉम उन्हीं बातों को जगह देता है, जो पेंशनर्स साझा करते हैं।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें DPS की अवैध बाउंड्री, कलेक्टर साहिबा तोड़वा दीजिए, नहीं होगा ट्रैफिक जाम

पेंशनभोगी जतिंद्र नाथ कलिता ने एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-अब हम इस अमानवीय भावना वाली सरकार के सामने अपनी भीख मांगने की आदत से ऊब चुके हैं। आइए अब हम आने वाले हर चुनाव में एक अच्छा सबक सिखाने के लिए अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का फैसला करें।

ये खबर भी पढ़ें बधाई होईपीएस 95 हायर पेंशन यहां चालू, 18 लाख मिला एरियर

पिछले चुनाव में वे पहले ही इसके परिणाम भुगत चुके हैं, जहां हमारी चेतावनियों के बावजूद उन्होंने अपनी मर्जी से काम किया। अब से कोई भीख नहीं, केवल अपनी ताकत का प्रदर्शन। आइए हम एकजुट होकर अपने सभी रिश्तेदारों और शुभचिंतकों को हमारे प्रयास में मदद करने के लिए मनाएँ, यह मानते हुए कि वे कभी भी हमारा भला नहीं करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें Job Alert 2024: Indian Air Force में जुड़ने का शानदार मौका, 2500 पोस्ट, तगड़ी Salary, ऐसे करें Apply

इसी बात को आगे बढ़ाते हुए पेंशनर्स सनत रावल ने हामी भरी। लिखा-अच्छी खबर और अच्छा संकेत लेकिन, हमें एनएसी की मांग के अनुसार न्यूनतम पेंशन कब मिलेगी? हम ईपीएस-95 पेंशनभोगी, वरिष्ठ नागरिक सरकार, ईपीएफओ और राजनेताओं द्वारा दिए गए झूठे आश्वासन से निराश हैं। हम EPS-95 पेंशनर्स, वरिष्ठ नागरिकों के साथ भिखारियों जैसा व्यवहार किया जाता है। अब समय आ गया है। एनएसी जिंदाबाद।

ये खबर भी पढ़ें : 7 साल में 6.2 करोड़ से ज्यादा EPFO सब्सक्राइबर, NPS सदस्यों की संख्या बढ़ी, Modi सरकार ने कहा- Citigroup की रिपोर्ट गलत

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117