Suchnaji

SAIL ने अनुसंधान-विकास में सहयोग के लिए IIT Kanpur से किया MoU साइन

SAIL ने अनुसंधान-विकास में सहयोग के लिए IIT Kanpur से किया MoU साइन
  • सेल और आईआईटी कानपुर की टीम इस महत्वपूर्ण अवसर पर मौजूद थी।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। इस्पात मंत्रालय (Steel ministry) के मार्गदर्शन में सेल ने आईआईटी कानपुर के साथ अनुसंधान एवं विकास और परामर्श अध्ययन (Research and Development and Consultancy Studies) में सहयोग को बढ़ावा देने, शैक्षणिक सामग्री और प्रकाशनों का आदान-प्रदान करने, संयुक्त अनुसंधान करने, संयुक्त प्रस्ताव प्रस्तुत करने आदि के लिए एमओयू (समझौता ज्ञापन) साइन किया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: Big News: हर बार नई अपंगता के साथ दिव्यांगता सर्टिफिकेट अटैच करने वाली ट्रेनी IAS पूजा पर गिरी गाज, महाराष्ट्र से छुट्टी

इस समझौता ज्ञापन पर भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय (Steel Ministry) के सचिव नागेंद्र नाथ सिन्हा, आईआईटी कानपुर के निदेशक मनिंद्र अग्रवाल, सेल के अध्यक्ष अमरेन्दु प्रकाश की उपस्थिति में हस्ताक्षर किया गया।

ये खबर भी पढ़ें: ‘रावघाट-जगदलपुर’ रेल प्रोजेक्ट पर Railway Minister ने CM साय को बताया DPR तैयार, SAIL-BSP को होगा डायरेक्ट बेनिफिट

सेल और आईआईटी, कानपुर की ओर से आरडीसीआईएस, सेल के कार्यपालक निदेशक संदीप कुमार कर और आईआईटी कानपुर के उप निदेशक और डीन (आरएंडडी) प्रोफेसर तरुण गुप्ता ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया। सेल और आईआईटी कानपुर की टीम इस महत्वपूर्ण अवसर पर मौजूद थी।

ये खबर भी पढ़ें: Bhilai Township में सिविल, PHE का 18 करोड़ का काम, SAIL BSP दे रहा स्थानीय ठेकेदारों को मौका

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117