Suchnaji

Bhilai Breaking : पेरेंट्स मीटिंग अटेंड करके स्कूल से घर आए परिजन, 16 साल के होनहार छात्र ने लगाई फांसी 

Bhilai Breaking : पेरेंट्स मीटिंग अटेंड करके स्कूल से घर आए परिजन, 16 साल के होनहार छात्र ने लगाई फांसी 
  • क्षेत्र में फैली सनसनी।

  • साहू परिवार में पसरा मातम।

  • जांच में जुटी पुलिस।

  • पुलिस कर रही कई एंगल से पतासाजी। 

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। इस वक्त भिलाई से बड़ी खबर आ रही है। शहर में एक नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। नाबालिक स्टूडेंट था। पढ़ाई में काफी होनहार था। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट के स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग थी। पैरेंट्स मीटिंग अटेंड करने उसके पैरेंट्स भी स्कूल गए हुए थे। मीटिंग अटेंड करके परिजन घर आए और कुछ देर बार स्टूडेंट ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है। इलाके में सनसनी फैल गई है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

भिलाई के जुनवानी स्थित पचरी पारा में नाबालिग ने फंदे में लटक कर अपनी जान दे दी है। इस घटना के बाद घर में मातम पसर गया। स्मृति नगर पुलिस चौकी के प्रभारी पुरुषोत्तम कुर्रे ने बताया कि चुम्मन लाल साहू पिता शिव प्रकार साहू ने आत्महत्या कर ली। चुम्मन लाल साहू 16 साल का था। जुनवानी क पचरी पारा का निवासी था।

वो जुनवानी स्थित माइल स्टोन स्कूल की कक्षा ग्यारहवीं का छात्र था। बॉयोलॉजी सब्जेक्ट में इलेवंथ में अध्ययनरत था। चुम्मन के पिता शिव प्रकाश साहू माली का काम करते है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कई एंगलों से आत्महत्या के कारणों की पतासाजी करने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117