Suchnaji

वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड: बिक्रम घोष ने 3 महीने के लिए संभाला डायरेक्टर पर्सनल का कामकाज

वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड: बिक्रम घोष ने 3 महीने के लिए संभाला डायरेक्टर पर्सनल का कामकाज
  • बिक्रम घोष ने वेकोलि के निदेशक (कार्मिक) का पदभार ग्रहण किया।

सूचनाजी न्यूज, नागपुर। वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड-वेकोलि (Western Coalfields Limited-WCL) के निदेशक (वित्त) बिक्रम घोष ने निदेशक (कार्मिक) का अतिरिक्त पदभार ग्रहण किया। बिक्रम घोष वेकोलि में मार्च 2024 से निदेशक (वित्त) के रूप में कार्यरत है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: लोकसभा में पेंशन पर सरकार का जवाब, मंत्री जितेंद्र सिंह यह भी बोले…

कोयला मंत्रालय के आदेश से उन्हें 01.08.2024 से अगले 3 माह तक के लिए निदेशक (कार्मिक) का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। बिक्रम घोष को कोयला उद्योग में 28 वर्षों से अधिक का दीर्घ अनुभव हासिल है।

ये खबर भी पढ़ें: VISL-RINL NEWS: सेल विश्वेश्वरैया आयरन एंड स्टील प्लांट को राहत, आरआइएनएल पर संकट

1992 में आईसीएमए की डिग्री हासिल करने के उपरांत, लाइफ इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (Life Insurance Corporation of India) में अपने करियर की शुरुआत की। वर्ष 1996 में, बीसीसीएल में वित्त अधिकारी के तौर पर वे कोयला उद्योग से जुड़े। इन वर्षों के दौरान श्री घोष ने बीसीसीएल के विभिन्न क्षेत्रों, मुख्यालय आदि में महाप्रबंधक (वित्त) सहित विभिन्न पदों पर अपनी सेवाएं दी है।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई स्टील प्लांट के अधिकारियों संग डाक्टर रिटायर, BSP OA से मिला सम्मान और ये…

वेकोलि में निदेशक (कार्मिक) का पदभार ग्रहण करने पर बिक्रम घोष को सीएमडी जेपी. द्विवेदी, निदेशक तकनीकी (संचालन/योजना एवं परियोजना) एके सिंह एवं सीवीओ अजय मधुकर म्हेत्रे ने अपनी शुभकामनाएं दी।

ये खबर भी पढ़ें: कब्जेदारों की सल्तनत उखाड़ने में भिलाई स्टील प्लांट का दबदबा, सीखने-समझने आया SAIL Rourkela Steel Plant

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117