Suchnaji

भिलाई स्टील प्लांट: धार्मिक स्थल पर अभद्रता और कर्मचारी की मौत पर डायरेक्टर इंचार्ज का खटखटाया दरवाजा

भिलाई स्टील प्लांट: धार्मिक स्थल पर अभद्रता और कर्मचारी की मौत पर डायरेक्टर इंचार्ज का खटखटाया दरवाजा
  • संयंत्र के अंदर धार्मिक स्थलों को सुरक्षित करें एवं मेन गेट से होर्डिंग हटाएं।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। 13 अगस्त की रात मेन गेट (Main Gate) के पास संयंत्र कर्मी की दुर्घटना में मौत और 14 अगस्त की रात किसी शरारती तत्व द्वारा यूआरएम स्थित धार्मिक स्थल पर अभद्रता करने से नाराज संयुक्त यूनियन ने डायरेक्टर इंचार्ज (Director Incharge) को संबोधित ज्ञापन सौंपा है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: भत्ते, रिफंड ईपीएस शेयर, सेवानिवृत्ति के बाद वेतन पर बड़ी खबर

घटना की जांच कर दोषी को दंडित करने, धार्मिक स्थलों को सुरक्षित करने व सीसीटीवी कैमरा (CCTV Camera) लगाने एवं मेन गेट से होर्डिंग हटाने व जानवरों को बाहर करने की मांग की।

ये खबर भी पढ़ें: BSP मेनगेट परेड ग्राउंड पर DIC अनिर्बान दासगुप्ता करेंगे ध्वजारोहण, शाम को कला मंदिर में ऑर्केस्ट्रा

संयुक्त यूनियन के संयोजक वंश बहादुर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को बीएमएस, इंटक, एटक ,सीटू एचएमएस ,एक्टू, एवं लोईमू यूनियन ने डायरेक्टर इंचार्ज के नाम का ज्ञापन आईआर विभाग के महाप्रबंधक विकास चंद्रा को सौंपा, जिसमें यूनियनों ने 14 अगस्त की रात में किसी शरारती तत्व द्वारा यूआरएम स्थित धार्मिक स्थल में अभद्रता किए जाने पर गहरी नाराजगी व्यक्ति की।

ये खबर भी पढ़ें: ईपीएफओ का नया ऑनलाइन मॉड्यूल लांच, छूट का खुला द्वार

यूनियन ने कहा कि इससे संयंत्र के सभी कर्मचारी आहत हैं और आक्रोशित हैं। प्रबंधन शीघ्र जांच कर दोषी व्यक्ति को दंडित करे एवं संयंत्र के अंदर के सभी धार्मिक स्थलों को सुरक्षित रखने के कदम उठाए व यहां पर सीसीटीवी कैमरा लगाया जाए, ताकि कोई भी शरारती तत्व संयंत्र का सौहार्दपूर्ण माहौल खराब ना कर सकें।

ये खबर भी पढ़ें: EPFO NEWS: कर्मचारी भविष्य निधि के खातों, TDS, पेंशन,एडवांस की पात्रता पर बड़ी खबर

ज्ञापन में यूनियन ने 13 अगस्त की रात मेन गेट के पास वर्क बिल्डिंग 2 के सामने एसएस शॉप के कर्मचारी रामजीत की गाय से बचते हुए होर्डिंग के पोल से टकरा जाने से मृत्यु हो जाने को संयंत्र के अंदर सड़क सुरक्षा में बहुत बड़ी चूक बताया। यूनियन ने प्रबंधन से मांग किया है कि जल्द से जल्द मेन गेट के पास लगे होर्डिंग्स को हटाया जाए एवं संयंत्र के अंदर से आवारा पशुओं को जल्द बाहर निकाला जाए।

ये खबर भी पढ़ें: Bhilai Steel Plant: छुट्टी को लेकर पर्सनल डिपार्टमेंट की दखल पर हंगामा, प्रबंधन का आया जवाब

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117