Suchnaji

भिलाई स्टील प्लांट में DGM की मौत, होगा पोस्टमार्टम

भिलाई स्टील प्लांट में DGM की मौत, होगा पोस्टमार्टम

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के भिलाई स्टील प्लांट से दुखद खबर आ रही है भिलाई इस्पात संयंत्र के 56 वर्षीय उप महाप्रबंधक राजीव शर्मा की मौत हो गई है। मौत का कारण अब तक आधिकारिक रूप से स्पष्ट नहीं हो सका है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

पोस्टमार्टम के बाद ही तस्वीर साफ हो सकेगी। फिलहाल शव को सेक्टर 9 हॉस्पिटल की मरच्यूरी में रखा गया है। मृतक की बहन को खबर दे दी गई है। बहन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रहती है। भिलाई पहुंच रही हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बीएसपी के फाउंड्री शॉप में कार्यरत थे। बुधवार शाम लगभग 6.15 बजे बिल्डिंग नम्बर 1 में अपने कमरे में अचेत पाए गए। तत्काल मेन मेडिकल पोस्ट से एम्बुलेंस बुलवाई गई और उन्हें मेन मेडिकल पोस्ट लाया गया।

जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया। बताया जा रहा है कि वह अपने कम्प्यूटर पर काम कर रहे थे। टेबल पर ही सिर रखकर आराम कर रहे थे, लेकिन, दोबारा सिर को उठा नहीं सके।

ये खबर भी पढ़ें: EPS 95 Pension: केंद्र सरकार-EPFO पर पेंशनर्स ने ऐसा कहा…आपको भी आएगा गुस्सा

फाउंड्री शॉप से पहले वह ईईडी में कार्यरत थे। कुछ वर्ष पूर्व ही फाउंड्री शॉप में ट्रांसफर हुआ था। डीजीएम तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में रहते थे। घर में अकेले ही रहते थे। खबर लगते ही बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन की पूरी टीम अस्पताल पहुंची।

बहन को सूचना दी गई। महासचिव परविंदर सिंह का कहना है कि मृतक की बहन के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद ही अंतिम संस्कार का समय तय होगा।

ये खबर भी पढ़ें: Employees Pension Scheme 1995: स्वतंत्रता दिवस, पीएम मोदी, राहुल गांधी और ईपीएस 95 पेंशन, बहुत कष्ट है भाई…

सेक्टर 9 हॉस्पिटल के सीनियर मैनेजर की भी मौत पर सब दुखी 

इसी तरह का हादसा सेक्टर 9 हॉस्पिटल के सीनियर मैनेजर डीके श्रीवास्तव के साथ भी हुआ था। 11 अगस्त को नेहरू नगर स्थित आवास पर वह आराम कर रहे थे, लेकिन दोबारा नींद से नहीं जाग सके। मृत हालत में पाए गए थे।

पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया गया था। डीके श्रीवास्तव कोविड काल के समय काफी सुर्खियों में थे। लोगों की मदद के लिए याद किया जाता है। चार की सर्विस बची थी। लेकिन, कुदरत को कुछ और ही मंजूर था।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL BSP: सेक्टर 9 हॉस्पिटल में 3-टेस्ला MRI मशीन की बड़ी सौगात, मरीजों को परेशानियों से आजादी

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117