Suchnaji

CG NEWS: सेंट्रल जेल में बंद MLA देवेंद्र यादव से मिलने पहुंचे सचिन पायलट, कहा ‘हम लीगली, पालिटिकली और हर ढंग से सरकार को देंगे जवाब

CG NEWS: सेंट्रल जेल में बंद MLA देवेंद्र यादव से मिलने पहुंचे सचिन पायलट, कहा ‘हम लीगली, पालिटिकली और हर ढंग से सरकार को देंगे जवाब
  • सरकार अपनी कमी छिपाने बेगुनाह लोगों को बना रही शिकार।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित केन्द्रीय जेल में बंद भिलाई नगर के विधायक (Bhilai Nagar MLA) से सचिन पायलट मिलने पहुंचे। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी (CG PCC) के प्रभारी और दिग्गज कांग्रेस नेता सचिन पायलट शुक्रवार को सेंट्रल जेल रायपुर पहुंचे। यहां बंद विधायक देवेन्द्र यादव (MLA Devendra Yadav) से उन्होंने मुलाकात की। बलौदाबाजार घटना में चर्चा हुई।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: अंतिम पेंशन योग्य वेतन पर नहीं, पेंशन फंड के कुल योगदान पर तय हो ईपीएस 95 Pension

सचिन पायलट ने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) की सरकार पिछड़े वर्गों की आवाज को दबाना चाहती है। इसके खिलाफ ही विरोध प्रदर्शन हुए थे। इस विरोध और प्रदर्शन में समाज के सारथी के तौर पर हमारे विधायक देवेंद्र यादव पहुंचे थे।

ये खबर भी पढ़ें: कर्मचारी पेंशन योजना: महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड में ईपीएस 95 पेंशनभोगी मारने जा रहे मौके पर चौका

प्रदर्शन के दौरान बलौदाबाजार में हुई घटना सरकार की नाकामी और विफलता है। सरकार की पुलिस, खुफिया विभाग के रहते हुए इतनी बड़ी घटना होना प्रदेश सरकार की नाकामी है। उल्टे कमजोर वर्ग की आवाज बुलंद करने वाले कांग्रेस के विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है।

ये खबर भी पढ़ें: NTPC-SAIL: NSPCL से अक्षय पात्र फाउंडेशन को मिली फोर व्हीलर्स, इस महत्वपूर्ण काम में होगा उपयोग

सचिन पायलट ने कहा कि हम इसका मुंह तोड़ जवाब देंगे। हम कानूनी और राजनैतिक दोनों रूप में लड़ाई लड़ेंगे। हमने जेल के अंदर बंद विधायक देवेंद्र (MLA Devendra Yadav) से भी इस बारे में चर्चा की है। विधायक देवेंद्र भी इसके लिए मजबूती से तैयार है।

ये खबर भी पढ़ें: BIG BREAKING: NMDC नगरनार स्टील प्लांट को बेचने को लेकर आ गया बड़ा Update, कांग्रेस बोली-हर सूरत में बिक्री का करेंगे विरोध

सरकार अपनी कमजोरी छिपाने निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर जेल में डाल रही है। हमारे युवा कांग्रेस के पदाधिकारी, NSUI के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों को सरकार टॉर्गेट कर रही है। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष (CG PCC Chief) दीपक बैज व अन्य मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई टाउनशिप में हादसा: कार ने मारा टक्कर, एक गाय की मौत, 4 जख्मी, राहगीर भी चोटिल

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117