Suchnaji

Bhilai News : रिसाली में नहीं आएगा पानी, इस वजह से लोगों को होगी भारी परेशानी

Bhilai News : रिसाली में नहीं आएगा पानी, इस वजह से लोगों को होगी भारी परेशानी

वाॅल्व में खराबी का खामियाजा आम लोग भुगतेंगे। भिलाई के रिसाली सेक्टर में नहीं आएगा पानी

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई शहर में आगामी दिनों में पानी सप्लाई पूरी तरह से प्रभावित रहेगी। कई स्थान पर पानी नहीं आने की भी बात कही जा रही है। भिलाई के रिसाली क्षेत्र में पानी सप्लाई प्रभावित रहेगी।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

शहर के रिसाली सेक्टर में जल प्रदाय सिस्टम के मुख्य वॉल्व में खराबी आ चुकी है। वॉल्व में परेशानी आने के कारण जल आपूर्ति प्रभावित रहने की बात कही जा रही है। इससे रिसाली क्षेत्र के कई इलाकों में परेशानी होगी। मिली जानकारी के अनुसार रिसाली सेक्टर में सोमवार यानी 26 अगस्त को जलापूर्ति प्रभावित रहेगी।

अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को सुबह के वक्त रेगुलर सप्लाई होने वाली पेयजल सिस्टम प्रभावित रहेगा। जबकि वॉल्व में आई दिक्कतों को सुधारा जा रहा है। विशेषज्ञों द्वारा इसे ठीक करने प्रयास किया जा रहा है। जबकि अधिकारियों द्वारा इसे शीघ्र ही बहाल किए जाने निर्देशित किया गया है।

नगर सेवा विभाग के जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग से मिली जानकारी के अनुसार वॉल्व की खराबी को ठीक किया जा रहा है। कार्य पूर्ण होते ही कल दोपहर तक यानी 26 अगस्त से पेयजल आपूर्ति सामान्य होने की बात कही जा रही है। 26 अगस्त शाम को पेयजल आपूर्ति सामान्य होने की बात कही जा रही है। रिसाली सेक्टर के लोगों से नगर सेवा विभाग द्वारा अपील की जा रही है कि क्षेत्र के रहवासी असुविधा से बचने के लिए पानी एकत्रित करके रख लें।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117