Suchnaji

Big News : मुंह और हाथ में काली पट्‌टी बांधकर भिलाई में मौन धरना दे रही कांग्रेस

Big News : मुंह और हाथ में काली पट्‌टी बांधकर भिलाई में मौन धरना दे रही कांग्रेस
  • कांग्रेस का आरोप ‘छत्तीसगढ़ में महिलाओं के प्रति बढ़ते जा रहा अपराध’।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। छत्तीसगढ़ में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते जा रहा है। इस अपराध में सबसे अधिक छेड़छाड़, दुष्कर्म और हत्या जैसी गंभीर अपराधों पर नियंत्रण करने और अपराधियों को पकड़ने में पुलिस और प्रशासनिक तंत्र विफल है। यह कहना है छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों का। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला स्तर पर धरना दिया जा रहा है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: Big News : छत्तीसगढ़ के हर जिले में कांग्रेस का प्रदर्शन, सड़कों पर उतरेंगे दिग्गज नेताओं से लेकर पार्टी के कार्यकर्ता

महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध के खिलाफ भिलाई जिला कांग्रेस कमेटी (Bhilai District Congress Committee) द्वारा एक दिवसीय मौन धरना दिया जा रहा है। इस तरह से एक दिवसीय धरना हर जिले में आयोजित किया जा रहा है।

भिलाई के सुपेला स्थित घड़ी चौक पर कांग्रेस जन मुंह में काली पट्‌टी और हाथों में काली पट्‌टी लगातर अपना विरोध जता रहे है।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : छत्तीसगढ़ के हर जिले में कांग्रेस का प्रदर्शन, सड़कों पर उतरेंगे दिग्गज नेताओं से लेकर पार्टी के कार्यकर्ता

भिलाई जिला कांग्रेस कमेटी (Bhilai District Congress Committee) के अध्यक्ष मुकेश चन्द्राकर सहित भिलाई नगर निगम (Bhilai Nagar Nigam) के सभापति गिरवर बंटी साहू, MIC सदस्य, पार्षद आदि इस विरोध में शामिल है। जिला अध्यक्ष मुकेश चन्द्राकर स्वयं मुंह में काली पट्‌टी लगातार प्रदर्शन कर रहे है।

मौन धरना प्रदर्शन का आयोजन सुपेला स्थित चन्दूलाल चन्द्राकर चौक पर किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें: Big Breaking : भिलाई DPS का मामला फिर उछला, ‘दो डॉक्टर्स की रिपोर्ट में बच्ची के निजी अंगों में चोट के निशान, फिर भी दबा रही पुलिस’

भिलाई जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों का कहना है कि छत्तीसगढ़ में महिलाओं पर बढ़ते अपराध के विरोध में एक दिवसीय मौन धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें: MLA और नेताओं की गिरफ्तारी का विरोध, हाथों में मशाल लेकर निकले युवा कांग्रेसी

तीन सितंबर को इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस जन, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, महापौर, सभापति, जिला और जनपद अध्यक्ष, सदस्य गण, समस्त ब्लॉक के अध्यक्ष गण, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, NSUI, पार्षद गण, पूर्व एल्डरमैन, छाया पार्षद गण, कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के लोग, किसान कांग्रेस, राजीव युवा मितान क्लब, बूथ अध्यक्ष, जोन अध्यक्ष, सेक्टर प्रभारी, सभी मोर्चा-प्रकोष्ठ के पदाधिकारी सहित कांग्रेस जनों की मौजूदगी है। सभी मौन रहकर अपना विरोध जता रहे है।

ये खबर भी पढ़ें: ट्राई ने एक्सेस सेवा प्रदाताओं के लिए यूआरएल/एपीके/ओटीटी लिंक को श्वेतसूची में शामिल करने की समय-सीमा बढ़ाई

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117