Suchnaji

Durg News : स्पेशल कैंपेन चलाकर की जाएगी Tax की वसूली

Durg News : स्पेशल कैंपेन चलाकर की जाएगी Tax की वसूली

सूचनाजी न्यूज | दुर्ग की कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी (Durg Collector Richa Prakash Choudhary) ने गुरुवार को कलेक्टोरेट ऑडिटोरियम (Collectorate Auditorium) में नगरीय निकायों में संचालित विभिन्न स्कीम्स और गतिविधियों की निकाय वार समीक्षा की। समीक्षा के दौरान उन्होंने चुनाव के पहले नगरीय निकायों से रिलेटेड पेंडिग कामकाज को जल्द पूरा करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: ट्राई ने एक्सेस सेवा प्रदाताओं के लिए यूआरएल/एपीके/ओटीटी लिंक को श्वेतसूची में शामिल करने की समय-सीमा बढ़ाई

उन्होंने सभी निकायों के अफसरों को स्पेशल कैंपेन चलाकर व्यावसायिक, औद्योगिक, गृह संपत्ति और जल कर की वसूली का कार्य युद्ध स्तर पर किए जाने के लिए निर्देशित किया है।

ये खबर भी पढ़ें: एयर मार्शल आशुतोष दीक्षित ने मध्य वायु कमान के एओसी-इन-सी का पदभार संभाला

दुर्ग की कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी (Durg Collector Richa Prakash Choudhary) पांच सितंबर को अमृत मिशन योजना के तहत कैंपेन चलाकर नल कनेक्शंस दिए जाने सुनिश्चित करने के लिए कहा क्योंकि लाभार्थियों को पेयजल उपलब्ध हो सकें।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : छत्तीसगढ़ सरकार पर कांग्रेस का हमला, ‘BJP राज में रोज हो रहा गैंगरेप

दुर्ग की कलेक्टर ने नगर निगम (Nagar Nigam) के कमिश्नरों को वार्ड चिन्हित कर पार्क डेवलप करने और सौन्दर्यीकरण के साथ-साथ रंग-रोगन करने निर्देश दिया है। इसी तरह ठोस अपशिष्ट प्रबंधन कार्य के लिए SLRM सेन्टर की उपलब्धता की जानकारी ली।

ये खबर भी पढ़ें: बड़ी खबर : गलत ढंग से गाड़ी चलाने वाले 611 लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस सस्पेंड! Durg Police का बड़ा एक्शन

इसके साथ ही शहरी बेघरों के लिए आश्रय स्थल स्कीम और PM स्वनिधि, शहरी पथ विक्रेताओं को सहयोग घटक की प्रगति की समीक्षा की।

गुरुवार को हुई बैठक में भिलाई नगर निगम के कमिश्नर देवेश ध्रुव, दुर्ग नगर निगम के कमिश्नर लोकेश चंद्राकर, रिसाली नगर निगम की कमिश्नर मोनिका वर्मा, भिलाई चरोदा नगर निगम के कमिश्नर दशरथ राजपूत, दुर्ग जिले में मौजूद सभी जनपद पंचायतों के CEO, जिले में मौजूद सभी नगर पालिकाओं के CMO सहित तमाम विभागों के जिला प्रमुख अफसर मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई इस्पात संयंत्र में “हम भी है तैयार एक दिवसीय विशेष बुनियादी नागरिक सुरक्षा कार्यशाला का आयोजन

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117