Suchnaji

Big News : भिलाई में चला बुलडोजर, प्रशासन का बड़ा एक्शन, देखिए कहां हुई कार्रवाई

Big News : भिलाई में चला बुलडोजर, प्रशासन का बड़ा एक्शन, देखिए कहां हुई कार्रवाई

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। दुर्ग जिले में स्थित भिलाई में बड़ा एक्शन हुआ है। सोमवार को भिलाई में बुलडोजर चला है। प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। दुर्ग जिले के अंतर्गत आने वाले भिलाई नगर पालिका निगम द्वारा यह कार्रवाई की गई है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: बोकारो न्यूज : मोहन कुमार मंगलम स्टेडियम को इंटरनेशनल लेवल पर करें तैयार, पीटर थंगराज की प्रतिमा लगाने BAKS की मांग

भिलाई नगर निगम (Bhilai Nagar Nigam) के जोन 04 शिवाजी नगर खुर्सीपार में अवैध अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई की गई। भिलाई नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि वार्ड क्रमांक 48 क्रांति मार्केट के पीछे केनाल रोड के पास कुलवंत कौर द्वारा फुटपाथ पर मेन विद्युत लाइन को घेर कर अतिक्रमण कर रहा था। इसकी जानकारी मिलते ही निगम की टीम स्थल पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया गया। निरीक्षण के दौरान यह पाया गया कि कुलवंत कौर द्वारा अवैध रूप से खाका तैयार किया जा रहा था।

ये खबर भी पढ़ें: स्टील सेक्टर के सार्वजनिक उपक्रमों को रणनीतिक क्षेत्र में रखने एवं विलय के लिए NCOA का प्रपोजल

भिलाई नगर पालिका निगम के कमिश्नर को शिकायत मिली थी कि कुलवंत कौर द्वारा भिलाई निगम की जमीन पर अवैध अतिक्रमण किया जा रहा हैं। मिली जानकारी के आधार पर भिलाई निगम के कमिश्नर ने जोन 04 के अफसरों को निर्देश दिया गया। अतिक्रमण किए जा रहे मौके का निरीक्षण कर वहां पर की गई कार्रवाई से अवगत कराने निर्देशित किया गया।

ये खबर भी पढ़ें: आधुनिक तीर्थ की रक्षा के लिए सड़क पर उतरी जनता, संयंत्र की बिक्री रोकने आर पार की लड़ाई लड़ रहे यूनियन नेता ‌

निगम का अमला मौके से किए जा रहे अवैध निर्माण को बुलडोजर के जरिए ध्वस्त कर दिया गया। साथ ही साथ मौके पर अवैध निर्माण को जमींदोज करने के बाद मलबे को ट्रक के जरिए डंप किया गया और मौके को पहले की तरह रूप दिया गया।

ये खबर भी पढ़ें: आज राधा अष्टमी, भिलाई के अक्षय पात्र में भव्य, दिव्य और नव्य महोत्सव की तैयारी पूरी

अवैध अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान सहायक राजस्व अफसर बालकृष्ण नायडू, स्वच्छता निरीक्षक अंजनी सिंह, तोड़फोड़ दस्ता प्रभारी हरिओम गुप्ता, दिनेश बेलचंदन, कन्हैया यादव, मंगल जांगड़े, राजेन सिंह, विष्णु सोनी, गौरकरण कुर्रे, खेमराज आदि मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : शिवनाथ नदी में बाढ़ की प्रमुख वजह, बारिश से कहीं ज्यादा इस कारण बढ़ रहा जलस्तर

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117