Suchnaji

Bhilai News : संयुक्त यूनियन का बड़ा प्रदर्शन, बनी रूपरेखा और तगड़ी रणनीति, ये है प्रमुख मांगें

Bhilai News : संयुक्त यूनियन का बड़ा प्रदर्शन, बनी रूपरेखा और तगड़ी रणनीति, ये है प्रमुख मांगें

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में स्थित औद्योगिक नगरी भिलाई से बड़ी खबर आ रही है। भिलाई में मौजूद एशिया के सबसे बड़े स्टील प्लांट ‘भिलाई इस्पात संयंत्र (BSP) में सक्रिय यूनियनों द्वारा बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा। यह प्रदर्शन किसी एक यूनियन के द्वारा नहीं बल्कि सभी यूनियन मिलकर संयुक्त रूप से एक बड़ा प्रदर्शन करेंगे। इसमें एरियर्स के भुगतान से लेकर कर्मचारी हित और इस्पात संयंत्रों के हित में विभिन्न मांगों लेकर प्रदर्शन किया जाएगा।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: Big News : सेंट्रल स्टील मिनिस्टर के साथ SAIL चेयरमैन पहुंचे भिलाई, प्लांट विजिट के बाद अफसरों से होगी चर्चा

यह प्रदर्शन कल यानी 19 सितंबर दिन गुरुवार को बोरिया गेट पर किया जाएगा। इसके लिए बाकायदा समय भी निर्धारित कर दिया गया है। निर्धारित समय पर ही यूनियनों द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : PCC प्रभारी ने ली छत्तीसगढ़ कांग्रेस की अहम बैठक, विधानसभा, नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव की बनी रणनीति

यूनियन के पदाधिकारियों ने बताया कि स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) सेल के कर्मियों के 39 माह के एरियर्स और बोनस फॉर्मूले में बदलाव कर श्रेष्ठ बोनस देने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें: कॉमरेड सीताराम येचुरी को दी गई श्रद्धांजलि

इसके अलावा राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड, विशाखापट्‌टनम (RINL) के प्राइवेटाइजेशन का जमकर विरोध किया जा रहा है। इन तमाम मांगों को लेकर तय समय पर यूनियनें सड़क पर उतरने जा रही है। इस कड़ी में संयुक्त यूनियन द्वारा कल 19 सितंबर को भिलाई के बोरिया गेट पर प्रदर्शन किया जाएगा। यह प्रदर्शन प्रात: आठ बजे से लेकर सुबह के नौ बजे तक आयोजित किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : भिलाई में चला बुलडोजर, प्रशासन का बड़ा एक्शन, देखिए कहां हुई कार्रवाई

इस प्रदर्शन में BMS, इंटक, सीटू, एटक, HMS, एक्टू, लोईमू और इस्पात श्रमिक मंच के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और सदस्य प्रदर्शन में अपनी सहभागिता देंगे।

ये खबर भी पढ़ें: हिंदी दिवस पर कल्याण कॉलेज में बड़ा कार्यक्रम, विद्यार्थी, शोधार्थी, प्राध्यापक, प्राचार्य, उप प्राचार्य और विभागाध्यक्षों ने बांधा समा

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117