Suchnaji

Big Breaking : सदस्यता अभियान को लेकर राधेलाल के संकल्प को नदी का बाढ़ भी डिगा न सका, हो रही सराहना

Big Breaking : सदस्यता अभियान को लेकर राधेलाल के संकल्प को नदी का बाढ़ भी डिगा न सका, हो रही सराहना
  • -BJP की राष्ट्रीय बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी.नड्डा और राष्ट्रीय संगठन की मिली सराहना
  • -बाढ़ में खुद की और साथियों की जान बचाकर नपं अध्यक्ष नाग कार्यकर्ताओं की बने प्रेरणा
  • -राष्ट्रीय सचिव विजया रहाटकर ने फोन पर की चर्चा

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सदस्यता अभियान के बीच बस्तर संभाग के कांकेर जिले की घटना देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ हैं, जिसमें अंतागढ़ नगर पंचायत अध्यक्ष राधेलाल नाग सुदूर क्षेत्रों में सदस्यता अभियान के बीच नदी के बाढ़ में फंसने के बाद भी हार नहीं माने। अपने सूझबूझ और कर्मठता से खुद के साथ अपने साथियों की भी जान बचाई। और भाजपा के टॉर्गेट को पूरा करने में फिर जुट गए।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: इस्पात मंत्री के साथ बैठक में छाया रहा  39 महीने के एरियर्स  का मुद्दा

दिल्ली में हुए भाजपा की राष्ट्रीय बैठक में राधेलाल नाग के काम की तारीफ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी.नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल.संतोष, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री (CM) विष्णुदेव साय (CM Vishnudev Sai), छत्तीसगढ़ सदस्यता अभियान के प्रभारी विजया रहाटकर ने भी की। भाजपा की राष्ट्रीय सचिव रहाटकर ने नगर पंचायत अध्यक्ष राधेलाल नाग से दूरभाष पर चर्चा कर उनका हालचाल जाना। वहीं राष्ट्रीय संगठन की भी सराहना मिली।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : सेंट्रल स्टील मिनिस्टर के साथ SAIL चेयरमैन पहुंचे भिलाई, प्लांट विजिट के बाद अफसरों से होगी चर्चा

दिल्ली में हुए सदस्यता अभियान की बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक अनुराग सिंहदेव, सांसद रूपकुमारी चौधरी मौजूद थीं, जिन्होंने राज्य में सदस्यता अभियान के स्थिति की जानकारी दी। राधेलाल नाग के सराहनीय कार्य से अवगत कराते हुए सभी कार्यकर्ताओं के संकल्प को बताया।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : PCC प्रभारी ने ली छत्तीसगढ़ कांग्रेस की अहम बैठक, विधानसभा, नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव की बनी रणनीति

दरअसल क्षेत्र में सदस्यता अभियान को लेकर पहुंचे नगर पंचायत अध्यक्ष राधेलाल का काफिला महला गांव के पास बारिश की वजह से नदी के बाढ़ में फंस गया था। देखते ही देखते उनकी कार पानी के तेज बहाव में बह गई। नाग करीब आधा किलोमीटर तक बाढ़ में बहते रहे। इस बीच उन्होंने पेड़ और झाड़ियों की मदद से अपनी और साथियों की भी जान बचाई।

ये खबर भी पढ़ें: कॉमरेड सीताराम येचुरी को दी गई श्रद्धांजलि

-MLA विक्रम उसेंडी और प्रशासन भी पहुंचा

इधर काफिले के फंसे होने की सूचना लगते ही शासन स्तर पर भी सुरक्षा बल के जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय विधायक विक्रम उसेंडी समेत अन्य जनप्रतिनिधि भी पहुंचे थे। सभी के सुरक्षित आने के बाद CM विष्णुदेव साय ने भी राधेलाल नाग से बात कर हालचाल जाना।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : भिलाई में चला बुलडोजर, प्रशासन का बड़ा एक्शन, देखिए कहां हुई कार्रवाई

-अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाएंगे अभियान : नाग

अंतागढ़ नगर पंचायत के अध्यक्ष राधेलाल नाग ने कहा कि भाजपा के सदस्यता अभियान को क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का संकल्प लेकर चल रहे हैं। इस संकल्प को पूरा करने सुदूर क्षेत्रों में निरंतर दौरा कर लोगों को भाजपा की सदस्यता लेने के लिए प्रेरित कर रहे। साथ ही प्रधानमंत्री (PM) नरेन्द्र मोदी और CM विष्णुदेव साय की जन कल्याणकारी योजनाओं को भी पहुंचा का रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें: हिंदी दिवस पर कल्याण कॉलेज में बड़ा कार्यक्रम, विद्यार्थी, शोधार्थी, प्राध्यापक, प्राचार्य, उप प्राचार्य और विभागाध्यक्षों ने बांधा समा

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117