खुर्सीपार में 5 करोड़ में बिछेगा सड़कों का जाल, विधायक देवेंद्र ने दिया दीपावली गिफ्ट

0
vidhayak devendra yadav
एक बार फिर खुर्सीपार के वार्ड वासियों को भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने एक और बड़ी सौगात देने जा रहे हैं।
AD DESCRIPTION

खुर्सीपार क्षेत्र के करीब 18 प्रमुख सड़कों का निर्माण किया जा रहा है। एक तरह से पूरे खुर्सीपार क्षेत्र की सड़कों की जाल बिछाई जाएगी। इसके लिए विधायक ने पहल कर करके राज्य शासन ने 5 करोड़ रुपए से कार्य हो रहे है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से खुर्सीपार क्षेत्र की सड़कों का निर्माण हो रहा है। एक बार फिर खुर्सीपार के वार्ड वासियों को भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने एक और बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। दीपावली के शुभ अवसर पर क्षेत्र वासियों को गिफ्ट के रूप में विधायक देवेंद्र यादव सड़कों की सौगात देने वाले है। खुर्सीपार क्षेत्र के करीब 18 प्रमुख सड़कों का निर्माण किया जा रहा है। एक तरह से पूरे खुर्सीपार क्षेत्र की सड़कों की जाल बिछाई जाएगी। इसके लिए विधायक ने पहल कर करके राज्य शासन ने 5 करोड़ रुपए से कार्य हो रहे है।

ये खबर भी पढ़े …बोकारो स्टील प्लांट का मेन गेट समय पर बंद, देरी से आने वाले कार्मिक फंसे, अब भिलाई की बारी, देखें बीएसएल गेट का वीडियो

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

गौरतलब है कि देवेंद्र यादव लगातार वार्ड दौरा कर लोगों से भेंट मुलाकात कर रहे हैं। बीते करीब 2 माह से भेंट मुलाकात का दौर लगातार जारी है। इस मुलाकात के दौरान भिलाई नगर विधायक श्री यादव वार्ड के नागरिकों से घर घर जाकर भेंट मुलाकात करते हैं और उनका हालचाल जानते हैं। लोगों की समस्याओं का निदान करते है। बार-बार सड़क की समस्या रही थी। पूरे क्षेत्र का सर्वे किये तो यह निकल के सामने आया कि खुर्सीपार क्षेत्र की करीब 18 प्रमुख सड़के हैं, जो जर्जर स्थिति में थी।

ये खबर भी पढ़े …SAIL Bonus Fourth Meeting: 44 हजार बोनस पर नहीं बनी बात तो मीटिंग होगी बायकॉट

खामियाजा लोग वर्षों से भुगतते रहे, लेकिन अब भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से खुर्सीपार की सभी सड़कों को पूरी तरह से मजबूत और नया बनाया जाएगा, ताकि लोगों को आवागमन में किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना हो। इसके लिए नगर विधायक ने प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजा था। शासन ने सभी सड़कों के निर्माण कार्य के लिए सीधे एक साथ 5 करोड़ रुपए की स्वीकृति दे दी है, ताकि पूरी सड़कें एक साथ बने और पूरे खुर्सीपार क्षेत्र का विकास हो सके और क्षेत्र की नागरिकों को बड़ी सुविधाएं मिल सके।

ये खबर भी पढ़े …देश की पहली एल्युमिनियम मालगाड़ी छत्तीसगढ़ के लिए भुवनेश्वर से चली…

जानिए कौन-कौन सी सड़कों का हो रहा निर्माण

-वार्ड 49 में केएलसी कॉलोनी सड़क नं 3, के.एल.सी. कॉलोनी सडक नं 4, के.एल.सी. कॉलोनी सड़क नं 5, केएलसी कॉलोनी सड़क नं 6, के.एल.सी. कॉलोनी सडक नं 7, गौतम नगर गली नं. 6,

ये खबर भी पढ़े …देश में पहली बार हिंदी में MBBS के पाठ्यक्रम शुरू, भोपाल बना गवाह

शास्त्री नगर सडक नं. ए.वी.सी., शास्त्री नगर सडक नं. 38, शास्त्री नगर सडक नं. 37 शास्त्री नगर सडक नं. 36, छावनी शंकर नगर आई.टी.आई मैदान, आई.टी.आई. रोड से नंदनी रोड, बालाजी नगर सड़क नं. 49, बालाजी नगर सडक नं. 50, बालाजी नगर सड़क नं. 51,बालाजी नगर सडक नं. 52, बालाजी नगर सड़क नं. ए.वी.डी.,बालाजी नगर सड़क नं. 54 को बनाया जाएगा। इनके साथ ही जोन 4 अंतर्गत विभिन्न सड़कों का डामरीकरण 1 करोड़ की राशि से किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़े …सेल कर्मचारियों के ताउम्र टेक्नीशियन रहने से कॅरियर तबाह

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here