अग्निवीर भर्ती: दिसंबर में पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम में अग्निवीरों की भर्ती रैली, 60 हजार युवाओं का होगा जमावड़ा

0
agniveer bharti durg
अभ्यर्थियों के लिए होगी ठहरने और भोजन की व्यवस्था। जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू की।कलेक्टर द्वारा निर्देशित किया गया है।
AD DESCRIPTION

कलेक्टर पुष्पेन्द्र कुमार मीणा ने पूरी तैयारी करने के निर्देश दिए। साथ ही स्टेडियम के आस-पास चेकिंग पाईंट का भी सुझाव दिया, ताकि अनावश्यक भीड़ जमा होने से रोका जा सके।

सूचनाजी न्यूज, दुर्ग। अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन एक से 15 दिसंबर तक पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम दुर्ग में आयोजन किया जाएगा। आयोजन के लिए आवश्यक तैयारियां शुरू कर दी गई है। आयोजन में किये जाने वाले कार्य जैसे ठहरने की व्यवस्था, भोजन की व्यवस्था, पेयजल की व्यवस्था, मैदान में साफ-सफाई की व्यवस्था इत्यादि के संबंध में कलेक्टर द्वारा निर्देशित किया गया है।

ये खबर भी पढ़े… BSP QR Code: भिलाई स्टील प्लांट में ट्रायल सफल, सभी गेट पर एक साथ अनिवार्य, गाड़ियों पर लगाएं क्यूआर कोड, वरना नहीं जा सकेंगे ड्यूटी

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

ट्रैफिक, पार्किंग और सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस विभाग को प्लानिंग करने के दिए निर्देश- 01 दिसंबर से 15 दिसंबर तक पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम दुर्ग में आयोजित होने वाले भती में लगभग 60 हजार अभ्यार्थियों के आने की संभावना है, जिसके लिए कलेक्टर पुष्पेन्द्र कुमार मीणा ने पूरी तैयारी करने के निर्देश दिए। साथ ही स्टेडियम के आस-पास चेकिंग पाईंट का भी सुझाव दिया, ताकि अनावश्यक भीड़ जमा होने से रोका जा सके।

ये खबर भी पढ़े… SAIL Bonus Meeting Update: सेल प्रबंधन के बोनस फॉर्मूले पर चर्चा से पहले ही खारिज, अगली बार के लिए बनेगा फॉमूला, 45 हजार पर बात फंसी

साफ-सफाई का रखा जाएगा ध्यान एन.सी.सी., स्काउट गाइड और एन.एस.एस. के छात्र करेंगें वालिंटियर- अक्सर इस तरह के आयोजनों में भारी भीड़ के कारण साफ-सफाई की व्यवस्था ठीक से नहीं हो पाती जिसके कलेक्टर ने साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने के लिए निगम अधिकारियों को निर्देशित किया। ए.सी.सी., स्काउट गाइड और एन.एस.एस. की मदद लेने का भी सुझाव दिया।

ये खबर भी पढ़े…बीएसपी में बाहरी ठेकेदारों को 2200 रुपए प्रति मजदूर और स्थानीय को 500 रुपए में ठेका, ठेकेदारों की कार रोकने पर हंगामा शुरू

उक्त बैठक में अपर कलेक्टर अरविन्द एक्का, एडिश्नल एस.पी. ग्रामीण नंद कुमार साहू, जिला पंचायत सी.ई.ओ. अश्वनी देवांगन, कर्नल एस. रमेश सेना मेडल, संचालक भर्ती निदेशक भर्ती कार्यालय रायपुर, आर. के. कुर्रे उपसंचालक ‘रोजगार’, सूबेदार मेजर श्री शिवराम सैनी सहायक भर्ती अधिकारी, सूबेदार मेजर सतीश, जिला शिक्षा अधिकारी अभय जयसवाल, आर.आई. पुलिस लाईन रमेश चंद्रा, आर.आई. यातायात अनिश सारथी उपस्थित रहे। कर्नल एस. रमेश सेना मेडल द्वारा अग्निवीर भर्ती आयोजन हेतु आवश्यक व्यवस्थाओं के संबंध में अवगत कराया गया। तथा पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम का निरीक्षण कर आवश्यक संसाधनों की जानकारी लिए गए। आरके. कुर्रे उपसंचालक ‘रोजगार’ को निर्देशित किया गया कि उक्त भर्ती रैली के समन्वय करते हुए आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराने हेतु 10 दिसंबर को समस्त जिला अधिकारियों की बैठक आहुत की गई है।

ये खबर भी पढ़े…BSP की उत्पादन क्षमता 21 हजार टन, प्रोडक्शन हो रहा 14 हजार टन, कर्मियों को इंसेंटिव और कंपनी को प्रॉफिट में नुकसान, इंटक बोला-सेल बोनस फॉर्मूले का होगा विरोध

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here