SAIL के सभी प्लांट ने बेहतरीन कामकाज को Bokaro Steel Plant में किया साझा

अधिकारियों ने एक प्रस्तुतीकरण के माध्यम से सेल के विभिन्न इकाइयों में सामग्री प्रबंधन विभाग की उत्कृष्ट कार्य प्रणालियों एवं बेस्ट प्रैक्टिसेज को एक दूसरे से साझा किया।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो निवास के कांफ्रेंस हाल में सेल के विभिन्न संयत्रों के सामग्री प्रबंधन विभाग के विभागाध्यक्षों की दो दिवसीय बैठक आरम्भ हुई। बैठक में अधिशासी निदेशक (सीएमएमजी), सेल कॉर्पोरेट ऑफिस एसजे अहमद, अधिशासी निदेशक (एमएम), बीएसएल ए. श्रीवास्तव सहित विभिन्न संयत्रों के एमएम विभाग के विभागाध्यक्ष, मुख्य महाप्रबंधक एवं अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी ने जीरो फैटल एक्सीडेंट 2023 का तय किया लक्ष्य, कहा-नहीं खोना है एक भी कार्मिक…

बैठक के प्रथम दिन पूर्वाहन भिलाई स्टील प्लांट, राउरकेला स्टील प्लांट, दुर्गापुर स्टील प्लांट, बोकारो स्टील प्लांट, सलेम स्टील प्लांट, एलॉय स्टील प्लांट तथा चंद्रपुर फेरो प्लांट के अधिकारियों ने एक प्रस्तुतीकरण के माध्यम से सेल के विभिन्न इकाइयों में सामग्री प्रबंधन विभाग की उत्कृष्ट कार्य प्रणालियों एवं बेस्ट प्रैक्टिसेज को एक दूसरे से साझा किया।

ये खबर भी पढ़ें: सेल खदान के ठेका मजदूरों का इलाज होगा अब फ्री, राजहरा-नंदिनी में एमओयू साइन

दोपहर में विभिन्न संयत्रों के एमएम विभाग के अधिकारियों ने बीएसएल के सेंट्रल स्टोर्स विभाग का भ्रमण किया तथा सेंट्रल स्टोर के कार्यप्रणाली से अवगत हुए। विभिन्न संयत्रों के सामग्री प्रबंधन विभाग के विभागाध्यक्षों की बैठक 30 नवम्बर को भी जारी रहेगी, जिसमें इन्वेंटरी, सेल एमएसई पालिसी, रिविजन ऑफ़ सेल गाइड लाइंस से सम्बंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा की जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL SRU में छंटनी के खिलाफ BWU ने संभाला मोर्चा, सांसद की दखल से दोबारा मिली नौकरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!